लोन दिलाने के नाम पर ठग ने महिला से की ठगी, थाना के समीप ठग को देखते ही महिला ने खदेड़कर पकड़ा

👉

लोन दिलाने के नाम पर ठग ने महिला से की ठगी, थाना के समीप ठग को देखते ही महिला ने खदेड़कर पकड़ा


विप्र.
नवादा(रवीन्द्र नाथ भैया) लोन दिलाने के नाम पर ठगी का शिकार हुई  महिला ने जिले के हिसुआ थाना के सामने ठगी करने वाले युवक को सरे आम पड़कर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। इस दौरान युवक के कॉलर पड़कर महिला को शोर शराबा करते देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। पत्र कारों द्वारा पूछे जाने पर उक्त युवक भड़क उठा, लेकिन उक्त महिला की मजबूत पकड़ के कारण ठग युवक वहां से भागने में असफल रहा।

थाने के बाहर भीड़ इकट्ठा देखकर एसआई संतोष कुमार सिंह ने उक्त ठग एवं महिला को थाना ले गया, जहां थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद सिंह को महिला ने बताया कि यह युवक ठग है, इसने लोन दिलाने के नाम पर दो वर्ष पूर्व 15 हजार रुपये ठग लिया है और तब से बार-बार हमें चकमा देता फिर रहा है। 

मोबाइल से बात करने पर मुझे जान मारने की धमकी देता है। पीड़ित महिला हिसुआ थाना क्षेत्र के कोशला नया नगर निवासी परमेश्वर मांझी की पत्नी सीता देवी है।

ठग युवक बारत गांव निवासी सुरेश कुमार के पुत्र कन्हैया कुमार है, जो अभी वर्तमान में प्रोफेसर कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहा है। 

पूछे जाने पर युवक ने बताया कि मैं बैंक से लोन दिलाने का काम करता हूं, इनका भी लोन मैंने अप्लाई किया था, जिसे बैंक के द्वारा अस्वीकृत कर दिया गया। मैं इनका प्रशिक्षण प्रमाण पत्र एवं अन्य कागजातों के लिए 15 हजार रुपये लिया था, जिसे मैं 11फरवरी को वापस कर दूंगा। युवक के विरोधाभासी बयान देने पर थानाध्यक्ष ने उक्त युवक से कागजात की मांग की है, फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post