पुलिस को देखते ही शराब फेंक कर भागा तस्कर, पुलिस ने किया जब्त TASKAR

👉

पुलिस को देखते ही शराब फेंक कर भागा तस्कर, पुलिस ने किया जब्त TASKAR



विप्र.
नवादा(रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के हिसुआ थाना पुलिस ने आगामी होली त्यौहार एवं लोकसभा चुनाव को देखते हुए शराब कारोबारीयों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करना प्रारंभ कर दिया है। पुलिस की कड़ी कार्रवाई से शुक्रवार को शराब तस्कर प्लास्टिक के बोरे में बंद कर ले जाए जा रहे विदेशी शराब को फेंक कर भाग गया। 

शराब तस्कर के द्वारा बोरे में बंद विदेशी शराब को फेंकने के बाद शराब की कई बोतल टूट गई, जिसके कारण सड़क पर शराब बहने लगा।

बताया गया कि एक बाइक सवार युवक द्वारा बोरे में बंद कर ले जाये जा रहे सामान को देखते हीं पुलिस को शक हुआ। उसके बाद हिसुआ थाना में तैनात एसआई संतोष कुमार ने उक्त बाइक सवार का पीछा किया, लेकिन बाजार में भीड़ देखते हुए बाइक सवार चकमा देकर आगे बढ़ गया और बड़की पुल के समीप पुलिस को पीछे से आते देखकर बोरे में बंद विदेशी शराब को फेंक कर फरार हो गया।

फेके गए बोरे में बंद शराब को जब्त कर एसआई संतोष कुमार सिंह थाना लाया, जहां बोरे को खोलकर गिनती करने पर इंपीरियल ब्लू ब्रांड के 375 एमएल के 9 बोतल एवं मैकडॉनल्ड का 375 एमएल का चार बोतल तथा फ्रूटी पैकेट में बंद ऑफिसर चॉइस 180 एमएल का 36 पीस शराब बरामद किया गया है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post