राशन से वंचित महिलाओं ने प्रखंड कार्यालय का किया घेराव

राशन से वंचित महिलाओं ने प्रखंड कार्यालय का किया घेराव


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के उग्रवाद प्रभावित

फोटो:- सिरदला प्रखंड कार्यालय पर घेराव करने पहुची महिलाओं का टीम

सिरदला प्रखंड क्षेत्र के झगरी बिगहा गांव की दर्जनों महिलाओं ने  शुक्रवार को सिरदला प्रखंड कार्यालय पर पहुंच कर जमकर हंगामा करते हुए प्रखंड कार्यालय का घेराव किया।

पेट की आग बुझाने को लेकर सरकार की ओर से मिलने वाली राशन प्राप्त करने के लिए दर्जनों की संख्या में महिलाएं सड़क पर उतर गई। शुक्रवार को सिरदला प्रखंड कार्यालय खुलते ही महिलाओं का झुंड हाथों में राशन कार्ड और झोला लिए प्रखंड कार्यालय का घेराव करने पहुच गयी। महिलाओं का आरोप था कि समय पर राशन नहीं मिल पा रहा है जिसके कारण भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी है।

जनवितरण दुकानदार द्वारा बैरंग लौटा दिया जा रहा है। वही व्यपार मंडल के जनवितरण दुकानदार ने जानकारी देते हुए बताया की प्रदर्शन करने वाली उपभोक्ता महिलाएं जिस पोषक क्षेत्र में निवास करती है वहां के दुकानदार की दुकान निलंबित होकर उनके पास टैग तो किया गया है लेकिन पॉश मशीन नहीं मिलने से वितरण कार्य प्रभावित है। इसके लिए कई बार विभागीय कार्यालयों से संपर्क किया गया लेकिन कोरा आश्वासन के सिवाय कुछ नही मिला । राशन नहीं मिलने के कारण महिलाएं परेशान होकर प्रखंड कार्यालय का घेराव करने पहुची है

प्रखंड कार्यालय पहुंची महिलाओं की समस्या सुनकर प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपेश कुमार ने आपूर्ति पदाधिकारी को अविलंब समस्या का समाधान कर सूचित करने का निर्देश दिया।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post