नवादा क्रिकेट क्लब ने आंबेडकर क्लब क़ो 48 रनों से हराया

👉

नवादा क्रिकेट क्लब ने आंबेडकर क्लब क़ो 48 रनों से हराया


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के तत्वाधान में जिला क्रिकेट लीग 2023- 24 का मुकाबला जिले के उग्रवाद प्रभावित सिरदला प्रखंड क्षेत्र के लौन्द  उच्च विद्यालय मैदान में नवादा क्रिकेट क्लब एवं अंबेडकर क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। 

सुबह में नवादा क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और  31.3 ओवर में 141 रनों पर आल आउट हो गई। नवादा क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए रविकांत कुमार ने 34 पृथ्वी ने 33 और बादल ने 28 रनों का योगदान दिया। वहीं गेंदबाजी में अंबेडकर क्रिकेट क्लब के गेंदबाज सनी ने तीन, वीर ने दो ,सुमंत तेजस सौरभ और हर्ष ने एक-एक विकेट हासिल किया। जवाब में उत्तरी अंबेडकर क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 24 ओवर में 93 रनों पर ढेर हो गई ।अंबेडकर क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सौरभ रंजन ने 30 जबकि हर्ष राज ने 20 रनों का योगदान दिया। वहीं नवादा क्रिकेट क्लब के मोहम्मद इनायतुल्लाह ने 3 जबकि शाहिद हासा, गुलशन और संदीप ने दो-दो विकेट हासिल किया। 

नवादा क्रिकेट क्लब के कप्तान मोहम्मद इनायतुल्लाह को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया। 

मैच के अंपायर अजय कुमार एवं आशीष पटेल थे, जबकि मैच रेफरी के रूप में सुरेश यादव थे।  जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा की पूरी टीम जिला क्रिकेट लीग के सफल आयोजन में अपने दायित्व का निर्वहन कर रही है। 

कल का मुकाबला युवा शक्ति क्रिकेट क्लब एवं लौन्द क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post