डिलीवरी के लिए जा रही शराब छोड़ भागा तस्कर

डिलीवरी के लिए जा रही शराब छोड़ भागा तस्कर


विप्र.
नवादा )रवीन्द्र नाथ भैया) होली के मद्देनजर पुलिस अवैध शराब को लेकर एक्टिव मोड में है। लगातार शराब को लेकर धरपकड़ और छापेमारी की जा रही है। इसी कड़ी में हिसुआ थाने की पुलिस ने दो अलग -अलग जगहों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब जब्त किया है। 

गुप्त सूचना के आधार पर दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब के साथ मोटरसाईकिल बरामद किया है। 

सड़क किनारे छुपाकर रखी गई विदेशी शराब भारी मात्रा में बरामद की गई है। हालांकि इन मामलों में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। 

डिलीवरी के लिए जा रही शराब जब्तः- अपर थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार पप्पू ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शराब कारोबारी डिलीवरी के लिए महुआ शराब ले जा रहा है, जिसकी निशानदेही पर जाल बिछाया गया। कारोबारी सरतकिया रोड में एक मोटरसाइकिल से शराब ले जा रहा था, जिसका पीछा कर पकड़ने का प्रयास किया गया। इस बीच कारोबारी पुलिस को पीछा करते देख मोटरसाईकिल समेत शराब छोड़कर फरार हो गया। 

टीएस कॉलेज के पास से शराब बरामदः - हिसुआ थाने की पुलिस ने छापेमारी करते हुए लावारिस अवस्था में पड़ी विदेशी शराब जब्त किया । एसआई ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि शराब कारोबारी द्वारा विदेशी शराब सड़क किनारे छुपाकर रखी गयी है। जिसके बाद हिसुआ थाने की पुलिस ने हिसुआ-नवादा पथ पर टीएस कॉलेज के समीप से सड़क किनारे रहे विदेशी शराब जब्त कर ली। उन्होंने बताया पकड़ी गई कुल शराब की मात्रा 11.355 लीटर है। 

"पुलिस जब्त शराब और मोटरसाइकिल हिसुआ थाने लायी है। प्लास्टिक के दो बोरे में पॉलिथीन में पैक किया हुआ शराब बरामद हुआ है, जिसकी कुल मात्रा 145 लीटर है

। हिसुआ थाना क्षेत्र में लावारिस अवस्था में पड़ी विदेशी शराब भी जब्त की गई है. जो कुल 11.355 लीटर है। दोनों मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है."- हिमांशु कुमार पप्पू, अपर थानाध्यक्ष:

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post