भाजपा में जाने की चलायी जा रही खबरें भ्रामक -मीडिया चला रही गलत खबरें ,मैं कांग्रेस में हूँ और रहूंगी :- नीतू सिंह ,विधायक

भाजपा में जाने की चलायी जा रही खबरें भ्रामक -मीडिया चला रही गलत खबरें ,मैं कांग्रेस में हूँ और रहूंगी :- नीतू सिंह ,विधायक


विप्र.
नवादा( रवीन्द्र नाथ भैया)  कांग्रेस के हिसुआ विधायक नीतू सिंह ने कहा है कि सोशल मीडिया और न्यूज़ चैनलों पर वायरल हो रही तस्वीरें पुरानी है और सारी बातें बेबुनियाद है । खानदानी कांग्रेसी हूँ और रहूंगी ,भाजपा में जाने का सवाल हीं नहीं है। 

उन्होंने कहा वह दिल्ली अपनी बेटी से मिलने के लिए पहुंची है, लेकिन मेरे दिल्ली जाने की बात क़ो तोड़मरोड़ कर पेश किया गया और पुरानी तस्वीर क़ो वायरल कर भाजपा से मिलने की बात कही जा रही है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के ना सिर्फ साथ हैं बल्कि कांग्रेस के प्रति समर्पित भी हैं और कांग्रेस में आस्था है । उन्होंने कहा कि वह दिल्ली में किसी राजनीतिक दल से मिलने नहीं ,बल्कि अपनी बेटी के पास आई हूं। 

जिले में सियासी पारा गर्म है। महागठबंधन के विधायक लगातार पाला बदल रहे हैं, ऐसे में बीते दिन कांग्रेस विधायक नीतू सिंह भी सुर्खियों में आ गई। 

विधानसभा के बाहर मीडियाकर्मियों को उनके द्वारा दिए गए बयान कि, "भाजपा अगर लोकसभा का सीट देगी तो वह भाजपा में शामिल हो जाएंगी" के बाद सियासी पारा हाई हो गया। लगातार कयास लगाए जाने लगे कि  नीतू सिंह भी कांग्रेस छोड़ने वाली है। इसी बीच बीती रात एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इस तस्वीर में नीतू सिंह डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा के साथ मौजूद थी, फिर क्या था सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया।

जब खबरों के पीछे की सच को जानने के लिए पत्रकारों ने विधायक से बातचीत करने की कोशिश की। विधायक ने बातचीत के दौरान बताया कि उनकी वायरल तस्वीर पुरानी है। जब दोनों डिप्टी सीएम बने थे,तो हम औपचारिक मुलाकात के दौरान दोनों को बधाई दिया था। उसी समय की तस्वीर है। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस के साथ हूं और कांग्रेस के प्रति समर्पित हूं। 

उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली में अपनी बेटी से मिलने के लिए पहुंची हूं, मैं किसी भी राजनीतिक दल से मिलने के लिए दिल्ली नहीं आई हूं।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post