नरहट प्रखंड प्रमुख पर सुलेखा कुमारी व उप-प्रमुख पद पर मो. इसराइल ने लहराया परचम

👉

नरहट प्रखंड प्रमुख पर सुलेखा कुमारी व उप-प्रमुख पद पर मो. इसराइल ने लहराया परचम


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

-समर्थकों ने फूल-माला पहनाकर किया स्वागत

-किंग मेकर की भूमिका में रहे अशोक

जिले के अनुमंडल कार्यलय रजौली में बुधवार को नरहट प्रखंड प्रमुख एवं उपप्रमुख पद का चुनाव कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सम्पन्न कराया गया। रजौली एसडीओ आदित्य कुमार पीयूष की मौजूदगी में कराए गए चुनाव में 14 पंचायत समिति सदस्य में 12 उपस्थित हुए। निर्वाचन प्रक्रिया के बाद निर्विरोध सुलेखा कुमारी को प्रमुख एवं  मो. इसरायल को उपप्रमुख निर्वाचित घोषित किया गया। एसडीओ ने दोनों नवनिर्वाचित प्रमुख और उपप्रमुख को प्रमाण पत्र दिया। 

प्रमुख के चुनाव को लेकर समर्थकों की बाहर काफी भीड़ थी। बाहर निकलते ही समर्थकों ने

फूल-मालाओं से प्रमुख -उपप्रमुख का स्वागत किया। इस दौरान उनके  समर्थक काफी उत्साहित दिखे। 

नवनिर्वाचित प्रमुख सुलेखा कुमारी को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा रहे पूर्व प्रमुख अशोक यादव एवं नरहट मुखिया एहतेशाम कैसर उर्फ गुड्डू  को भी समर्थकों ने फूलमाला पहनाकर कर भव्य स्वागत किया। अपने समर्थकों के साथ एक लंम्बी गाड़ियों के काफिले के साथ प्रमुख सुलेखा कुमारी और पूर्व प्रमुख अशोक यादव प्रखंड क्षेत्र का भ्रमण किया।

प्रमुख सुलेखा कुमारी के जीत के बाद समर्थकों में काफी उत्साह देखा गया। जीत के बाद नवनिर्वाचित प्रमुख सुलेखा कुमारी ने बताया कि जनता के हर सुख-दुख में साथ रहूंगी। जनता की समस्याओं का निराकरण कराना मेरा उद्देश्य एवं दायित्व होगा। जिस भरोसे के साथ जनता ने मुझे सेवा करने का मौका दिया है ,उनकी उम्मीदों पर निश्चित खरा उतरने का प्रयास करुंगी। प्रमुख- उपप्रमुख के चुनाव के बाद लंम्बे समय से चला आ रहा हाई वोल्टेज ड्रामा समाप्त हो गया। 

मौके पर नरहट मुखिया एहतेशाम कैसर, नवीन सिंह, प्रमोद सिंह, अनिल राजवंशी आदि काफी संख्या में समर्थक मौजूद थे।

बताते चलें कि 14 पंचायत समिति सदस्यों वाले नरहट प्रखण्ड में 12 सदस्यों ने प्रमुख किरण देवी और उपप्रमुख अर्जुन चौधरी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया था। अविश्वास प्रस्ताव पर 5 फरवरी को विशेष बैठक बुलाई गई थी, जिसमें प्रमुख किरण देवी और उपप्रमुख की कुर्सी चली गई थी।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post