ट्रक और ऑटो की टक्कर में तीन घायलों की पांच दोस्तों ने की मदद, पहुंचाया अस्पताल

👉

ट्रक और ऑटो की टक्कर में तीन घायलों की पांच दोस्तों ने की मदद, पहुंचाया अस्पताल


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के हाइवे संख्या 20 पर नगर थाना क्षेत्र के बुधौल बस स्टैंड के पास आटो ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। घटना में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जख्मी को पांच दोस्तों ने मौत के मुंह से बाहर निकाल सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों की पहचान नेमदारगंज थाना क्षेत्र के फरहा गांव के मोहम्मद ताहिर का पुत्र मोहम्मद सलाम व मोहम्मद कलाम एवं मोहम्मद जब्बार के पुत्र मोहम्मद इम्तियाज के रूप में की गयी है। 

मामला नवादा नगर थाना क्षेत्र के बुधौल बस स्टैंड के समीप अनियंत्रित ऑटो पलटने से जीजा और दो साले जख्मी हो गए थे। जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि तीनों जीजा-साले बिहारशरीफ से ऑटो से सब्जी और फल लेकर फरहा लौट रहे थे, तभी एक ट्रक में धक्का मार दिया जिससे ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई। फिलहाल मोहम्मद सद्दाम की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। 

किसी ने नहीं की मदद :- इस दौरान रोड पार कर रहे हार्दिक अपने पांच दोस्त के साथ तीन लोगों को टेंपो से दबे हुए लोगों को बाहर निकाला और तीनों लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि समय पर पांचों युवक मदद नहीं करते तो किसी की जान भी जा सकती थी। 

पांचो युवकों ने बताया टेम्पो में दबे जख्मी को कोई मदद के लिए आगे नहीं आ रहा था। सभी लोग तेज रफ्तार में अपनी गाड़ी लेकर  जा रहे थे। हम लोगों ने देखा तो लोगों की मदद से टेंपो को उठाया और फिर तीनों व्यक्ति को बाहर निकाल सदर अस्पताल में भर्ती कराया । 

करना पड़ा जाम का सामना:-

सबसे बड़ी बात यह कि जब घायल को लेकर हम लोग आ रहे थे तो यहां जाम की स्थिति थी। जाम हटाने में हम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post