शराब माफिया ने किया पुलिस टीम पर हमला, तीन जख्मी, अठारह नामजद

शराब माफिया ने किया पुलिस टीम पर हमला, तीन जख्मी, अठारह नामजद


विप्र.
नवादा( रवीन्द्र नाथ भैया) जिले में शराब माफियाओं का मनोबल कितना उंचा है कि छापामार दल को भी बख्शने को तैयार नहीं है। हो भी क्यों नहीं, जब पुलिस खुद शराब माफियाओं को संरक्षण दे रही है। ऐसे में शराब माफियाओं का मनोबल उंचा है। 

ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के भदौनी गांव का है जहां गोंदापुर के टीओपी प्रभारी समेत छापामार दल पर न केवल हमला किया गया बल्कि गिरफ्तार को भी हमलावर छुड़ा कर ले जाने में सफल रहे। हमले में तीन पुलिस के जवान जख्मी हुए जबकि सरकारी मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इस बावत नगर थाने में दर्ज कराई गयी प्राथमिकी में 18 को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। 

नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि भदौनी गांव के कारु चौधरी पिता रामचन्द्र चौधरी द्वारा घर में शराब की बिक्री किये जाने की गुप्त सूचना मिली। सूचना के आलोक में गोंदापुर टीओपी प्रभारी सतीश कुमार वर्मा के नेतृत्व में सिपाही इन्द्रजीत कुमार, राजकपूर व उपेन्द्र कुमार सरकारी मोटरसाइकिल नम्बर बी आर 27 के 3835 से छापामारी करने पहुंचे। पहुंचने पर देखा कि आरोपी घर में पांच लोगों को बैठाकर शराब पिला रहा है। 

पुलिस को देख सभी भागने लगे लेकिन कारु चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी में गैलन में महुआ शराब बरामद किया गया। 

कारु को पुलिस गिरफ्त में देख उसके परिजन समेत ग्रामिणों ने ईंट- पत्थर तथा लाठी-डंडे से हमला कर दिया। हमले में सरकारी मोटरसाइकिल के साथ रहे तीन पुलिस कर्मी जख्मी हो गये। जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इस बावत टीओपी प्रभारी के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में अठारह नामजद अभियुक्त बनाया गया है। नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापामारी आरंभ की गयी है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post