रजौली पूर्वी प्रतिभा खोज क्विज प्रतियोगिता में रवि ने मारी बाजी,प्रथम पुरस्कार के रूप में मिला कंप्यूटर

👉

रजौली पूर्वी प्रतिभा खोज क्विज प्रतियोगिता में रवि ने मारी बाजी,प्रथम पुरस्कार के रूप में मिला कंप्यूटर


विप्र.

द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहने वाले प्रतिभागी को भी मिला कम्प्यूटर।

चतुर्थ से दसवें स्थान पर रहे प्रतिभागी को मिला साइकिल।

 रजौली---नवादा जिले के रजौली में रविवार को रजौली पूर्वी प्रतिभा खोज प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।कार्यक्रम का उद्घाटन नवादा जिले के लोकप्रिय गोविंदपुर विधायक माननीय मो कामरान के द्वारा दीपप्रज्वलित कर किया गया।

 प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए विधायक कामरान ने कहा कि सबसे पहले इस कार्यक्रम के आयोजक रजौली पूर्वी पंचायत के मुखिया संजय यादव को बधाई देते हुए कहा कि बच्चों के प्रति इतनी अच्छी सोच कबीले तारीफ है।साथ ही उन्होंने कहा कि जिले के सभी प्रतिनिधियों से आग्रह करना चाहता हूँ कि इस तरह के कार्यक्रम करें ताकि बच्चों में शिक्षा का अलख जग सके।संजय जी और उनके टीम के सदस्यों का सहयोग लेकर मैं भी इस तरह का कार्यक्रम अपने प्रखंड में बहुत जल्द कराने वाला हूँ।

     वही अपने संबोधन में नवोदय विद्यालय से सेवानिवृत्त प्राचार्य अरविंद यादव में कहा कि रजौली में प्रतिभा की कोई कमी नही है। यहाँ के बच्चे काफी मेहनती है। बस जरूरत है कि उसे सही समय पर गाइडलाइन कर उसे निखारने की। मैं दावे के साथ कह सकता हूँ कि अगर इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन होता रहा तो निश्चित तौर पर यहाँ के बच्चे अच्छे मुकाम हासिल कर सकेंगे।वहीं नवादा जिला परिषद की पूर्व अध्यक्षा पिंकी भारती ने भी कहा कि बच्चे देश के भविष्य होते हैं और इस तरह के कार्यक्रम से आनेवाले दिनों में  रजौली से भी बच्चे यूपीएससी और बीपीएससी की परीक्षा पास कर रजौली का नाम रोशन करेंगे इसमें कोई दो राय नही है।

मौके पर प्रथम पुरस्कार दत्तीटीलहा के छात्र रवि  कुमार को 23 इंच का डेस्कटॉप कम्प्यूटर और द्वितीय स्थान झिरझो निवासी स्वीटी कुमारी  और तृतीय स्थान पर झिरझो के दीपक कुमार को 21 इंच का डेस्कटॉप कम्प्यूटर दिया गया।

वहीं 4 से 10 रैंक हासिल करने वाले प्रतिभागियों के बीच पुरस्कार स्वरूप साइकिल दिया गया। 11 से 40 रैंक वाले को डिक्शनरी और 41 से 70 रैंक वाले को स्कूल बैग से नवाजा गया तथा शेष सभी प्रतिभागियों को सांत्वना पुरस्कार से सम्मानित किया गया |इस मौके पर व्यास यादव,रामस्वरूप यादव, नंदकिशोर यादव, मो शकील सर,उमेश यादव,मुकेश यादव, देवान जी, तनवीर आलम,अभिषेक चौधरी,मुसाफिर चौधरी,सहित सैकड़ों गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post