सांसद ने कामाख्या एक्सप्रेस को तिलैया स्टेशन पर रुकवा कर नवादा वासियों को दिया बड़ा तोहफा

👉

सांसद ने कामाख्या एक्सप्रेस को तिलैया स्टेशन पर रुकवा कर नवादा वासियों को दिया बड़ा तोहफा


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

-अबकी बार चार सौ पार, बनेगी मोदी सरकार:- सांसद चन्दन

सांसद चंदन सिंह ने मंगलवार को किउल- गया रेलखंड पर तिलैया स्टेशन में कामाख्या- गया एक्सप्रेस का ठहराव कराकर नवादा वासियों को बड़ा तोहफा दिया है, जिसे नरेंद्र मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। सांसद चंदन सिंह ने हरी झंडी दिखाकर मंगलवार को जिले के तिलैया स्टेशन पर गया कामाख्या एक्सप्रेस के ठहराव का शुभारंभ किया। 

उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने नवादा संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए कई बड़ी योजनाएं दी है ।इस कारण चुनाव के अवसर पर किए गए मेरे सभी वादे पूरे कर लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि नवादा स्टेशन पर पुणे एक्सप्रेस का ठहराव, गुमटी नंबर तीन पर ओवरब्रिज की स्वीकृति ,बख्तियारपुर से लेकर  जिले के रजौली तक फोरलेन का निर्माण यह सब मेरे घोषणा पत्र में शामिल थी, जिसे मैंने नरेंद्र मोदी सरकार के बल पर पूरा कर दिखाया। 

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि आगामी चुनाव में नरेन्द्र मोदी तीसरी बार 400 सेट लाकर प्रधानमंत्री बनेंगे। तब नवादा का विकास कई गुना होगा। 

सांसद चंदन सिंह ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नवादा मेरा घर है ।यहां के लोग मेरे दिल में बसते हैं। मैं जब से नवादा का सांसद बना हूं। नवादा वासियों का बेटा, भाई बनकर उनकी सेवा कर रहा हूं ।

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि लगातार मैं नवादा वासियों की सेवा करता रहूंगा। कुछ लोग अपने निजी स्वार्थ के कारण कई तरह की अफवाह फैला रहे हैं, लेकिन समय उसका भी जवाब देकर मुंह बंद कर देगी। 

उन्होंने कहा कि मैं नवादा संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए दिन रात एक कर मेहनत किया है। कई बड़ी योजनाओं के क्रियान्वयन में सफलता मिली है।जिससे जिले वासियों को एक बड़ी राहत मिली है। नवादा के तिलैया स्टेशन पर बड़ी संख्या में एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ ही आसपास के ग्रामीण उपस्थित थे। जिन्होंने सांसद चंदन सिंह के ट्रेन के ठहराव के इस प्रयास की सराहना करते हुए उन्हें साधुवाद दिया है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post