जख्मी की मौत के बाद शव के साथ आक्रोशितों ने किया घंटों पथ जाम

👉

जख्मी की मौत के बाद शव के साथ आक्रोशितों ने किया घंटों पथ जाम


विप्र.
नवादा(रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के उग्रवाद प्रभावित सिरदला प्रखंड परनाडाबर थाना क्षेत्र के एस एच 82 को जख्मी की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने पथ को घंटों जाम किया। बाद में स्थानीय लोगों व अधिकारियों के समझाने बुझाने के बाद जाम को वापस लिया। 

बताया जाता है कि 24 दिनों पूर्व बरदाहा गांव के मनोज विश्वकर्मा जख्मी हालत में गांव के बाहर पाया गया था। तब उसे इलाज के लिये पटना स्थानांतरित किया गया था। इलाज के क्रम में मौत के बाद शव पहुंचती ही आक्रोशित लोगों ने शव के साथ परनाडाबर चौक को जाम कर दिया। पथ के जाम होने से विद्यालय आने जाने वाले शिक्षकों- छात्रों समेत अन्य लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। 

आक्रोशित लोगों का आरोप था कि मृतक को लक्ष्मीबिगहा गांव के नरेश यादव घर से बुलाकर ले गया। देर शाम वापस नहीं लौटने पर खोजबीन के बाद के गांव से बाहर जख्मी हालत में बरामद किया गया था। बावजूद पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की। 

जाम की सूचना मिलते ही रजौली एसडीएम आदित्य कुमार पियूष, बीडीओ दीपेश कुमार, थानाध्यक्ष व विश्वकर्मा  समाज के प्रखंड अध्यक्ष देवेंद्र विश्वकर्मा व संजय यादव उर्फ बबुआ के साथ Myself तथा समझा बूझाकर चार घंटे बाद जाम को वापस लिया। जाम वापस लेते ही लोगों ने राहत की सांस ली।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post