पथ दुर्घटना में थानाध्यक्ष संतोष कुमार बुरी तरह जख्मी, हालत गंभीर

👉

पथ दुर्घटना में थानाध्यक्ष संतोष कुमार बुरी तरह जख्मी, हालत गंभीर


विप्र.नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के धमौल  थानाध्यक्ष संतोष कुमार पथ दुर्घटना में बुरी तरह से जख्मी हो गए । वर्तमान में उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना 29 फ़रवरी की है। 

थानाध्यक्ष संतोष कुमार छुट्टी में घर जा रहे थे। मुज़फ़्फ़रपुर के मोतीपुर थाना क्षेत्र के कोदरकट्टा गांव के पास एनएच 27 पर उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। हादसा ट्रक से साइड लेने के दौरान कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार सवार थानाध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। 

दुर्घटना स्थल से स्थानीय लोगों ने सूचना 112 को दी। मोतीपुर थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर जख्मी थानाध्यक्ष को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां जख्मी की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। 

थानाध्यक्ष राजन कुमार पांडेय ने बताया कि जख्मी थानाध्यक्ष की पहचान सुगौली थाना क्षेत्र के हत्तता के संतोष कुमार के रूप में की गयी है। जानकारी के अनुसार एसआई संतोष कुमार अपनी कार से गांव लौट रहे थे। ओवरटेक कर ट्रक से साइड लेने के दौरान कार डिवाइडर से टकरा गयी। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। वे जिले में पोस्टेड हैं। दुर्घटनाग्रस्त कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। 

जख्मी थानाध्यक्ष के परिजनों ने बताया कि उनकी हालत काफी नाजुक है। उनका ईलाज मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। फिलहाल संतोष कुमार कोमा में चले गए हैं।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post