शादी का झांसा दे किया यौन शोषण , गर्भवती हुई तो शादी से मुकरा, गर्भपात की भी शिकायत, थाने में दर्ज कराया मामला crime news

👉

शादी का झांसा दे किया यौन शोषण , गर्भवती हुई तो शादी से मुकरा, गर्भपात की भी शिकायत, थाने में दर्ज कराया मामला crime news


विप्र.नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया)

जिले के वारिसलीगंज इलाके में रेलवे के एक असिस्टेंट पर उसकी सहकर्मी महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। आरोप है कि पहले प्रेम जाल में फांसा, फिर शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद जब प्रेग्नेंट हुई तो गर्भपात करवा दिया। अब शादी से ही मुकर गई है। शादी के लिये दवाब बनाने पर नौकरी से लेकर तरह-तरह की धमकियां देता है।

परेशान महिला ने 28 फरवरी को वारिसलीगंज थाने में शिकायत दर्ज करायी है। 29 की शाम तक प्राथमिक दर्ज नहीं हो पाई थी।

आरोप वारसलीगंज क्षेत्र में आयरलैंड के सुपर सहायक सूरज कुमार पिता राजेंद्र राजकुमार के ऊपर लगा है। किशोर युवा और शिकायतकर्ता दोनों साथ काम करते हैं। वारिसलीगंज में ही अलग-अलग अलग-अलग हिस्सों में किराए के मकान में रहते हैं।

बातचीत के दौरान बताया कि हम दोनों लंबे समय से एक ही वर्कप्लेस पर काम कर रहे हैं। इस दौरान हम लोगों का एक साथ प्रेम प्रसंग हो गया। इसके बाद भरोसेमंद दिल से शारीरिक संबंध बना लिया। जब गर्भवती हो गयी तो उसने शादी से इंकार कर दिया। काफी आरजू- मिन्नत के बाद भी उन्होंने शादी को मंजूरी नहीं दी तब 28 फरवरी 2024 को वारिसलीगंज थाने में शिकायत दायर करायी ।

 थान में उस दौरान साक्ष्य मौजूद नहीं थे। ऐसे में एक महिला कर्मचारी ने कल आने की बात कर वापस भेज दिया। हालाँकि उस महिला सचिव ने याचिका पत्र अपने पास रख लिया। 

फर्म आगे बताती है कि 29 फरवरी की सुबह जब मैं था जा रही थी तब थाना चौक पर सूरज के कुछ लोगों ने यह रोक लगा दी कि हम लोगों की समस्या का हल निकल गया। लेकिन, बाद में फिर से सन वेडिंग से मुकर गई। उसने पूर्व की लड़की को ही देख लिया खतरनाक दी।

सुपरस्टार के अनुसार पहली बार उनके साथ 8 फरवरी को भी सूरज ने सराहना की थी। टैब हमने आपके नियंत्री अधिकारी से शिकायत की थी। लेकिन सभी सूर्यों के पक्ष में दिशा-निर्देश हैं। सारी बात को भूल जाने को कहते हैं।




 नौकरी खा जाने के बजाय सन वेडिंग करने की, देख लेना, कुछ नहीं आदि आदि की खतरनाक दे रहा है। कोई रास्ता नहीं संगता टैब आवेदन शिकायत दर्ज की गई।


 गुरुवार की श्याम बातचीत के दौरान सिद्धार्थ ने कहा कि हमारी जिंदगी बर्बाद हो गई है। सभी लोग एक ही पक्ष में हैं। हमें सुपरमार्केट के लिए कोई आगे नहीं आ रहा है। अब पुलिस शिकायत पर किस तरह की कार्रवाई करती है, बाकी देखें। वैसे, अब भी सामाजिक स्तर पर दोनों सितारों के बीच मामले को लेकर स्कॉलरशिप जारी है। प्रशिक्षु छात्र हैं किया दोनों की जाति अलग-अलग होने से शादी में बाधा बन रही है। हालाँकि, इससे पहले भी ऐसा ही हुआ था।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post