लोकसभा चुनाव व होली त्योहार को शांतिपूर्ण संपन्न कराने को ले जिले की पुलिस कर रही फ्लैग मार्च,भयमुक्त होकर मतदान करने का दिया संदेश

👉

लोकसभा चुनाव व होली त्योहार को शांतिपूर्ण संपन्न कराने को ले जिले की पुलिस कर रही फ्लैग मार्च,भयमुक्त होकर मतदान करने का दिया संदेश


विप्र.
नवादा(सुरेश राय)। लोकसभा चुनाव के पहले पुलिस निष्पक्ष और सुरक्षित मतदान के प्रति लोगों में सुरक्षा का भाव पैदा करने के लिए एसपी अम्बरीष राहुल के दिशा निर्देश पर अपने-अपने थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च कर रही है।

इसी कड़ी में गुरूवार को नक्सल प्रभावित गोविंदपुर थाना सहित जिले के विभिन्न थाना की पुलिस ने दर्जनों गांवों में फ्लैग मार्च कर लोगों को शांतिपूर्ण व भयमुक्त होकर मतदान करने तथा होली त्योहार मनाने का संदेश दिया। 

जिले की पुलिस भारत निर्वाचन आयोग के आदेश का अक्षरशः पालन करने के लिए तत्पर दिख रही है। चुनाव संपन्न कराने को ले अपराधियों के विरूद्ध लगातार सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है, जिसका परिणाम भी सामने आ रहा है।

पिछले दो माह में लगातार पुलिस प्रशासन द्वारा लोकसभा चुनाव को लेकर चलायी जा रही गिरफ्तारी अभियान में कई बड़ी सफलताएं हाथ लगी है, इसमें कई ईनामी अपराधी सहित दर्जनों फरार अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है साथ ही लोगों का नाम सीसीए-3 के लिए भेजने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। इसके अलावा वाहनों की सघन जांच की जा रही है। 

गुरूवार को को जिले के गोविंदपुर थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के दर्जनों गांवों में एरिया डोमिनेशन कर लोकसभा चुनाव तथा होली त्योहार को शांतिपूर्ण, भयमुक्त तथा निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने का संदेश दिया।

कहा गया कि लोकसभा चुनाव तथा होली पर्व को निष्पक्ष, भयमुक्त व शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए सुरक्षा की ऐसी व्यवस्था की जा रही है कि परिंदा भी पर नहीं मार सकेगा। चुनाव के दिन प्रखंड क्षेत्र के मतदान केन्द्रों के चप्पे-चप्पे पर केन्द्रीय अर्धसैनिक बलोें की तैनाती की जायेगी। इसके अलावा चुनाव के पूर्व से पुलिस एरिया डोमिनेशन तथा लौंग रेंज पेट्रोलिंग कर रही है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post