विदाई समारोह का आयोजन: एम जेड स्टडी सेंटर में विदाई समारोह का आयोजन

👉

विदाई समारोह का आयोजन: एम जेड स्टडी सेंटर में विदाई समारोह का आयोजन



विप्र.
नालन्दा : एम जेड स्टडी सेंटर में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में दसवीं और बारहवीं वर्ग के छात्र-छात्राओं को विदाई दी गई। इस अवसर छात्रों को उपहार भी प्रदान किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए कोचिंग के संचालक मो आगाज़ अहमद के द्वारा प्रस्तुत तिलावत ए कुरान पाक से हुआ। विदाई समारोह में एम जेड स्टडी सेंटर में पढ़ने वाले छात्रों के द्वारा एक से बढ़कर एक कार्यक्रम पेश किए गए बेहतर भाषण,नात,तकरीर साथ ही कोचिंग के बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। जिसमें सभी बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। मौके पर कोचिंग के संचालक आगाज़ अहमद ने बच्चों को बताते हुए यह कहा की हमारा संस्थान लगातार शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहा है। उन्हें पूरी उम्मीद है की इस वर्ष भी उनके संस्थान के बच्चे पहले से भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने सभी बच्चों को शुभकामनाएं दी।

आगे बताते हुए उन्होंने यह भी कहा कि हमारा संस्थान बच्चों को सिर्फ बेहतर शिक्षा ही नहीं बेहतर संस्कार भी प्रदान करता है। ताकि वह सिर्फ अपने परीक्षा में नहीं बल्कि अपने जीवन वअपने समाज में भी एक बदलाव ला सके। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए शिक्षक कौशल सर, शमसी सर,राजी सर,बासित सर,मिस सितवत व मिस गजाला ने बच्चों को नई नई सीख दी। साथ ही बताया कि जीवन में कभी भी इमानदारी का साथ नहीं छोड़ना चाहिए। वहीं तैयारी में कोई चूक नहीं करनी चाहिए।

इस अवसर पर बच्चों के द्वारा बताया गया कि उन्हें कोचिंग संस्थान की कमी महसूस होती रहेगी। यहां की शिक्षा व यहां का माहौल उन्हें बड़ा याद आएगा। उन्होंने सभी शिक्षकों का धन्यवाद भी किया। वहीं नम आंखों से सबसे विदाई ली। एम जेड स्टडी सेंटर के संचालक ने बताया कि इस बार कोचिंग के 130 छात्र छात्राओं की विदाई कर उनके उज्वल भविष्य की कामना की। यह भी बताया कि नया मैट्रिक और इंटर के छात्र छात्राओं के बैच 2 जनवरी से शुरू हो चुका है, तथा इस का दूसरा बैच जल्द ही शुरू होने वाला है। इस अवसर पर मामून उर रशीद, डॉक्टर ताहा यासीन, राज़ी हैदर चिश्ती, अमन यूसुफ आदि सभी शिक्षक व सैकड़ो छात्र छात्राएं उपस्थित थी।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post