गिरती विधि व्यवस्था व ठहरी हुई विकास को गति देने के लिए नीतीश को लगाया गले:- सैयद शाहनवाज हुसैन

गिरती विधि व्यवस्था व ठहरी हुई विकास को गति देने के लिए नीतीश को लगाया गले:- सैयद शाहनवाज हुसैन


विप्र.नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

बिहार में ठहरी हुई विकास को गति देने व गिरते हुए विधि व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए हमने एक बार पुनः आपसी मतभेदों को दरकिनार करते हुए नीतीश कुमार को गले लगाया है। अब नीतीश कुमार को भी यह एहसास हो गया है कि अगर बिहार में विकास करना है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली एनडीए गठबंधन ही बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

उक्त बातें पूर्व मंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन नें पार्टी के तरफ से आयोजित कार्यक्रम लोकसभा प्रवास के तहत चलो गांव की ओर में गया से नालंदा जाते वक्त हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह के आवास पर पत्रकारों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि भगवान शिव ने भी जगत के कल्याण को लेकर विष पिया था ठीक उसी तरह बिहार के कल्याण को लेकर भाजपा हाई कमान ने भी विष पिया है।जननायक एवं आडवाणी जी को भारत रत्न देना गर्व की बात है:-

पिछले दिनों केंद्र सरकार के द्वारा जननायक कर्पूरी ठाकुर एवं भाजपा के लौह पुरुष कहे जाने वाले लालकृष्ण आडवाणी जी को भारत रत्न सम्मान देकर भाजपा के करोड़ों कार्यकर्त्ताओं की भावनाओं का केंद्र सरकार ने ख्याल रखा है। पार्टी का हर एक कार्यकर्ता इन दोनों महापुरुषों को भारत रत्न से नवाजे जाने को लेकर काफी उत्साहित है। जिस तरह से जननायक ने  अति पिछड़ों के हक के लिए संघर्ष किया ठीक उसी तरह हम सबों के मार्गदर्शक आडवाणी जी ने भी हिंदुस्तान के हिंदुओं के भावनाओं को देखते हुए राम मंदिर के लिए संघर्ष किया और उसी के परिणाम स्वरूप आज अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर का निर्माण हो पाया है।

बिहार केसरी के आदर्शों पर चलते हुए हमने नवादा में उद्योग स्थापित करने का मार्ग किया प्रसस्त:-

- अपने संबोधन में उन्होंने बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री रहे बिहार केसरी श्री  कृष्ण सिंह का नाम लेते हुए कहा कि बिहार में उन्होंने कई उद्योग लगवाया था उनके बाद आज तक किसी मुख्यमंत्री ने बिहार के अंदर एक भी उद्योग नहीं लगवाया। लेकिन पिछले नीतीश मंत्रिमंडल में शामिल उद्योग मंत्री के रूप में मैंने नवादा जिला के वारसलीगंज में वर्षों से बंद पड़े चीनी मिल के जगह सीमेंट उद्योग लगाने का मार्ग प्रशस्त किया। मैंनें विकट परिस्थिति में भी 80% जमीन का कीमत घटाकर वारसलीगंज में सीमेंट फैक्ट्री लगाने का कार्य प्रारंभ करवाया। और बहुत जल्द ही  वहाँ सीमेंट फैक्ट्री चालू हो जाएगा।

 उन्होंने कहा कि जब मैंने मंत्रिमंडल का कार्यभार संभाला तो लोग कहते थे कि मंत्रिमंडल का बजट 1400 करोड रुपए का है फिर भी मैंने प्रयास करके नए-नए उद्योग लगाने के लिए 2000 करोड रुपए का वितरण अपने कार्यकाल में करवाया।

बताने दें कि सैयद शाहनवाज हुसैन भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। वे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के मंत्रिमंडल में सबसे युवा मंत्री थे। वे किशनगंज एवं भागलपुर से सांसद रह चुके हैं वर्तमान में वे बिहार बिहार विधान परिषद के सदस्य एवं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं।

मौके पर जिला भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व प्रभारी एवं विक्रम विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी रहे अतुल जी, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष इमरान खान पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह, वीरेंद्र सिंह, पार्टी के महामंत्री रामानुज कुमार, व्यापार मंडल के अध्यक्ष लक्ष्मी कांत ऊर्फ बिगन सिंह, अशोक चौधरी, पवन कुमार गुप्ता, चंदन कुमार, मनीष कुमार, एवं हिसुआ विधानसभा के  भाजपा मंडल के सारे अध्यक्ष सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post