दिल्ली पब्लिक स्कूल के नए ब्रांच का हुआ उद्घाटन DPS

दिल्ली पब्लिक स्कूल के नए ब्रांच का हुआ उद्घाटन DPS


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के हसुआ प्रखंड क्षेत्र के फुलवरीया स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 82 बाईपास के समीप  डीपीएस स्कूल के नये ब्रांच का उद्घाटन जहानाबाद के विधायक सुदय यादव,हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह, प्रखंड विकास पदाधिकारी रीतेश कुमार, अपर थानाध्यक्ष हिमांशु पप्पु ,नगर परिषद अध्यक्ष पूजा कुमारी, उपाध्यक्ष टिंकू चौधरी एवं दिल्ली पब्लिक स्कूल के निदेशक शशिभूषण प्रसाद ने दीप प्रज्वलित कर एवं फीता काटकर किया। 

इस दौरान जहानाबाद के विधायक सुदय यादव एवं हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह ने अपने- अपने संबोधन में नौनिहालों को देश का भविष्य बताया और उन्हें सुरक्षित हाथ में देने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि आज के वर्तमान समय में एक गुणवत्ता देने वाला विद्यालय कि आवश्यकता है क्योंकि विद्यालय ही एक वो स्थान जहां अभिभावक अपने बच्चों का भविष्य निर्माण को भेजता है। वहीं डीपीएस स्कूल के निदेशक शशिभूषण प्रसाद ने बताया कि इस स्कूल में बच्चों को शिक्षा के साथ सुरक्षा एवं उनके विकास पर जोर दिया जाएगा। यहां  बच्चों को घर जैसा वातावरण मिलेगा। 

उन्होंने कहा कि हमारे आसपास कई  स्कूल हैं पर इसकी खासियत यह है कि यहां बच्चों को ग्रूमिंग क्लास कराया जाएगा, जिसकी व्यवस्था भी तत्काल किया जाएगा। 

प्राचार्य संजीत कुमार रॉय ने बताया कि स्कूल में बच्चों के शारीरिक, मानसिक एवं भावनात्मक विकास पर भी जोर दिया जाएगा ताकि बच्चे हर तरीके से आगे बढ़ सके और ग्रो कर सके।

इस दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी रितेश कुमार, नगर परिषद अध्यक्ष पूजा कुमारी, उपाध्यक्ष टिंकू चौधरी नें भी उपस्थित लोगों को संबोधित किया। विद्यालय के नए ब्रांच के उद्घाटन के मौके पर दिल्ली पब्लिक स्कूल के विभिन्न वर्गों के  छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक प्रस्तुति दी जिन्हें उपस्थित अतिथियों के द्वारा पुरस्कार दे कर सम्मानित किया गया।  मौके पर वार्ड पार्षद उदय बाला, पूर्व मुखिया रामप्रवेश यादव, पूर्व जिला परिषद सदस्य जितेंद्र कुमार जीतू सहित हज़ारों के संख्या में अभिभावक एवं छात्र- छात्राएँ उपस्थित रहे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post