पकरीबरावां में हुए बस- बाइक हादसे में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज, मृतक के भाई ने शव को लाठी से पीटने का लगाया आरोप

👉

पकरीबरावां में हुए बस- बाइक हादसे में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज, मृतक के भाई ने शव को लाठी से पीटने का लगाया आरोप


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के नवादा - जमुई पथ के पकरीबरावां बाजार के बथान के समीप रविवार को हुए सड़क हादसे मामले में पकरीबरावां थाना में दो अलग-अलग प्राथमिक दर्ज कराई गई है। पहले प्राथमिकी में मृतक दीपक कुमार के भाई विपिन कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पांच नामजद सहित 20 से 25 अन्य को मामले का अभियुक्त बनाया है। 

इस बाबत मृतक के भाई विपिन ने दिए आवेदन में गंभीर आरोप लगाते हुए कारवाई की मांग किया है। उन्होंने अपने दिए आवेदन में बताया कि उनका बड़ा भाई दीपक नानीघर गोपालपुर अपने बाइक से जा रहे थे तभी कौआकोल की ओर से तेज रफ्तार से आ रही पांडव बस ने जोरदार धक्का मार दिया जिससे मेरे भाई की मृत्यु घटना स्थल पर हो गई। 

पीड़ित ने अपने दिए आवेदन में बताया कि जब वह अपने भाई के शव में लिपटकर रो रहा था तभी बीस पच्चीस की संख्या में रहे लोगों ने लाठी डंडा लेकर आए और मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसमे वह भी घायल हो गया। उपद्रवियों को इसके बाद भी मन नहीं भरा तो वह मृतक भाई के शव पर लाठी डंडे से प्रहार करने लगा जिसके कारण भगदड़ मच गया लोग इधर उधर भागने लगे जिसमें कई को चोटें भी लगी है। किसी तरह मैं भी अपने भाई के शव के समीप से किसी तरह भागने में सफल रहा नहीं तो हमे भी उपद्रवी मार देते। उसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से हमे स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया तब जाकर मेरी जान बची। 

इस मामले में पीड़ित ने पकरीबरावां बाजार के पूरब टोला गांव निवासी ब्रह्मदेव यादव के पुत्र उपेंद्र यादव,करतारा गांव निवासी देव यादव के पुत्र नकुल यादव, पूरब टोला के परमेश्वर यादव के पुत्र ऊपो यादव,बस मालिक राजेबीघा के मोहन यादव के पुत्र दिनेश यादव,करतारा के रोमातार यादव के पुत्र सनोज यादव सहित अन्य पर थाना कांड संख्या 82/24 दर्ज  कराया है।

दूसरी प्राथमिकी में पांडव बस के मालिक राजेवीघा गांव निवासी मोहन प्रसाद के पुत्र दिनेश कुमार ने अपने आवेदन में बताया की उनकी पांडव बस कौआकोल से पकरीबरावां आ रही थी तभी विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल चालक दीपक कुमार की सीधी टक्कर बस से हो गई जिससे घटना स्थल पर ही मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। जिसके बाद गुलनी अमरपुर गांव निवासी बालगोविंद चौहान के पुत्र पवन कुमार सहित पांच अन्य लोग पेट्रोल छिड़ककर बस को जला दिया पवन कुमार को घटना स्थल से ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि पांच लोग भागने में सफल रहे जिसे देखने के बाद पहचान किया जा सकता है । 

उक्त मामले में थाना कांड संख्या 83/24 दर्ज किया गया है। इस बावत एसएचओ अजय कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों से मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की गहनता पूर्वक जांच कर रही है । जल्द ही अभियुक्त की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जायेगी ।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post