सांसद करेंगे पुणे- जसीडीह एक्सप्रेस ठहराव का हरी झंडी दिखाकर उद्घाटन

👉

सांसद करेंगे पुणे- जसीडीह एक्सप्रेस ठहराव का हरी झंडी दिखाकर उद्घाटन


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

- दानापुर मंडल रेल प्रबंधक ने मुख्य अतिथि के रूप में किया आमंत्रित

सांसद चंदन सिंह 24 फरवरी को 10:00 बजे पूर्वाह्न नवादा रेलवे स्टेशन पर पुणे- जसीडीह एक्सप्रेस के ठहराव का उद्घाटन हरी झंडी दिखाकर करेंगे। दानापुर के मंडल रेल प्रबंधक जयन्त चौधरी ने सांसद को पत्र लिखकर मुख्य अतिथि के रूप में समारोह में उपस्थित रहने का आग्रह किया है। 

सांसद चंदन सिंह के लोकसभा में उठाए गए सवाल पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने नवादा स्टेशन पर पुणे- जसीडीह एक्सप्रेस की ठहराव की अनुमति दी थी, जिसका विधिवत शुभारंभ कल 24 फरवरी को किया जाना है। 

मंडल रेल प्रबंधक जयंत चौधरी ने सांसद को लिखे गए पत्र में कहा है कि इस क्षेत्र के नागरिकों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। इस सफलता के लिए सांसद के योगदान को देखते हुए उन्हें रेल मंडल प्रबंधक ने समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया है । 

सांसद चंदन सिंह ने बताया कि निर्दिष्ट तिथि तथा समय को उपस्थित होकर नवादा लोकसभा क्षेत्र के लाखों नागरिकों की चिर प्रतीक्षित मांगों के अनुरूप पचणे- जसीडीह एक्सप्रेस ठहराव तथा परिचालन का शुभारंभ करेंगे । रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने  ठहराव कराकर नवादा लोकसभा क्षेत्र के निवासियों को एक बड़ा उपहार दिया है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post