पथ दुर्घटना में एक की मौत, दो जख्मी

पथ दुर्घटना में एक की मौत, दो जख्मी

विप्र.नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को गंंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राजमिस्त्री की मौत:- पहली घटना में राजमिस्त्री को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विहपुरा गांव के पास बाइक से काम करने नवादा जा रहे युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान कादिरगंज ओपी थाना क्षेत्र के हसनपुरा ग्राम निवासी लाटो यादव के पुत्र रंजय यादव के रूप में की गई है। परिजनों के अनुसार मृतक राजमिस्त्री का काम करता था। काम के दौरान खाना खाने के लिए घर आया था। खाना खाकर दोबारा काम पर लौटने के क्रम में हादसा हुआ। 

अज्ञात वाहन से कुचलकर मौत होने की बात सामने आ रही है। शव को कब्जे में लेकर अज्ञात वाहन के विरुद्ध
मामला दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा"

- दीपक कुमार राय, अवर थानाध्यक्ष,  मुफस्सिल थाना। 

बोलेरो और स्कॉर्पियो में टक्कर:- दूसरी घटना नगर थाना क्षेत्र के शोभनाथ मंदिर के पास हुई । बोलेरो और स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोग जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। घायलों की पहचान गुड्डू कुमार, विनय सिंह और रणवीर सिंह के रूप में की गई है। सभी बारात नरहट ग्राम जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post