दो सुपारी किलर गिरफ्तार, देशी कट्टा, कारतूस बरामद - सैलून संचालक पर की थी गोलीबारी

👉

दो सुपारी किलर गिरफ्तार, देशी कट्टा, कारतूस बरामद - सैलून संचालक पर की थी गोलीबारी


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) नगर थाना पुलिस ने दो सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार के पास से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस, स्मार्टफोन बरामद किया गया है। गिरफ्तार एक अपराधी नाबालिग है। 

नगर थाने में प्रभारी एएसपी राजकिशोर सिंह ने बताया कि 2 फरवरी 2024 को नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत जैन मंदिर गोनावां के पास सैलून संचालक दीपक कुमार को अज्ञात मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों द्वारा जान से मारने की नीयत से गोली चलायी गयी थी। 

इस बावत नगर थाने में कांड दर्ज किया गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए नवादा पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान एवं आसूचना संकलन से दोनों अपराधियों को गिरफ्तार किया । 

पूछताछ के क्रम में अपराधियों ने बताया कि वादी का भाई संदीप एवं वादी दीपक के बीच संपत्ति बंटवारे को लेकर आपसी रंजिश चल रही थी। वादी का भाई संदीप जो बाहर रहता है, उसने फोन के माध्यम से 50 हजार में अपने भाई दीपक को मरवाने के लिए अमन को सुपारी दिया था। उसी क्रम में ₹12000 उसे गूगल पे से भुगतान किया गया था और बाकी का पैसा काम हो जाने के बाद  तय हुआ था। इसी आधार पर पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दो सुपारी किलर को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post