अलग-अलग पथ दुर्घटनाओं में बाइक सवार वृद्ध कि मौत, तीन जख्मी

👉

अलग-अलग पथ दुर्घटनाओं में बाइक सवार वृद्ध कि मौत, तीन जख्मी


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र में अलग-अलग दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार वृद्ध कि मौत हो गई, वहीं तीन लोग जख्मी हो गए। 

जानकारी के अनुसार पहली दुर्घटना हिसुआ नगर से गुजरा एन एच 82 फोरलेन भुलनविगहा बजरंग चौक के समीप घटी जिसमें  थाना क्षेत्र के मटुकविगहा निवासी कृष्णा रविदास का 25 बर्षीय पुत्र गौतम कुमार एवं किशोरी रविदास का पुत्र विक्की कुमार हिसुआ से बगोदर कि ओर जा रहा था तभी विपरीत दिशा से आ रही बोलोरो ने टक्कर मारते हुए फरार हो गया । जिसमें दोनों युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों कि मदद से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। 

दुसरी सड़क दुर्घटना थाना क्षेत्र के डोमन विगहा स्थित पाराडाईज पम्प के समीप टाटा पंच और होंडा शाइन बाइक में हुई टक्कर में मोटरसाइकिल  सबार वृद्ध कि मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। 

मृतक कि पहचान नारदीगंज थाना क्षेत्र के सहवाजपुर गांव निवासी 60 बर्षीय जयराम सिंह पिता स्वर्गीय सरयू सिंह के रुप में  हुई है। वहीं घटना मे मृतक का भतीजा 52 वर्षीय संजय कुमार भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

बताया जाता है कि मृतक जयराम सिंह अपने भतीजे के साथ मोटरसाइकिल से  बारात सराय गांव में निमंत्रण में जा रहे थे,इसी बीच राजगीर बोधगया राजमार्ग 82 पर डोमन बिगहा गांव के समीप टाटा पंच ने टक्कर मार दिया, जिससे गम्भीर रूप से जख्मी हो गय। टक्कर से पंच का एयरबैग  खुल गया । घायल स्थिति में आसपास के लोगों कि सहायता से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र  हिसुआ लाया  गया जहां चिकित्सकों ने जांचो परांत जयराम सिंह को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वही उनका भतीजे जीवन और मौत से  निजी अस्पताल नवादा में जूझ रहा है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post