ब्लॉक परिसर में लोहेके ग्रिल की हुई चोरी, अज्ञात चोरों के विरुद्ध दर्ज कराया गया एफआईआर

ब्लॉक परिसर में लोहेके ग्रिल की हुई चोरी, अज्ञात चोरों के विरुद्ध दर्ज कराया गया एफआईआर


विप्र.
नवादा( रवीन्द्र नाथ भैया)

जिले के उग्रवाद प्रभावित सिरदला प्रखंड कार्यालय परिसर में देर रात्रि अज्ञात चोरों के द्वारा उत्पात मचाया गया। ई किसान भवन में लगे कृषि होल्डिंग के रॉड की चोरी कर लिया गया। वर्षामापी यंत्र के समीप लगी चार रॉड की चोरी किया गया। किसान भवन के समीप पूर्व से निर्मित सामुदायिक भवन के बरामदा से लोहे की खिड़की व लोहे के दरवाजा को अज्ञात चोरों ने चोरी कर चंपत हो गया । 

सूत्रों की मानें तो कुछ पुराने ब्लॉक कर्मियों की मिली भगत से स्थानीय अज्ञात चोरों के द्वारा ब्लॉक परिसर में लाखों रुपये मूल्य की सम्पति की चोरी किया जा रहा है। जानकारी के बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी दिपेश कुमार ने सिरदला थाना में अज्ञात चोरों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करि थानाध्यक्ष संजीत राम से चोरों की तलाश कर आवश्यक कार्यवाई करते हुए चोरी की घटना पर विराम लगाए जाने का निर्देश दिया है। 

बता दें ब्लॉक परिसर में बढ़ती चोरी की घटना से ब्लॉक, अंचल, ई किसान भवन, बाल विकास परियोजना कार्यालय, एफसीआई गोदाम, विधुत कार्यालय, आरटीपीएस, आपूर्ति कार्यालय, मनरेगा कार्यालय, समेत सभी प्रकार के संचालित कार्यालय में रखे कम्प्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर, समेत सैकड़ो प्रकार के कीमती फाइलें व अन्य कीमती सामग्री पर खतरा मंडरा रहा है। सभी कार्यालय में कार्यरत कर्मियों ने प्रशासन से अबिलम्ब कार्रवाई किये जाने की मांग की है। 

थाना परिसर से महज एक सौ गज की दूरी पर ब्लॉक समेत सभी प्रकार के कार्यालय अवस्थित हैं।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post