तेज रफ्तार का कहर वाहन की चपेट में आने से ममेरे-फुफेरे भाई की मौत, परिवार में मचा कोहराम - Tez Raftar

तेज रफ्तार का कहर वाहन की चपेट में आने से ममेरे-फुफेरे भाई की मौत, परिवार में मचा कोहराम - Tez Raftar


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया)
जिले के नवादा- हिसुआ पथ पर चातर मोड़ के पास शुक्रवार की देर रात दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है। तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गयी जबकि एक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।  बताया जाता है कि अज्ञात वाहन की चपेट में आकर ममेरे-फुफेरे भाई की मौत हो गई, जबकि एक अन्य जख्मी हो गया। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के न्यू अंसार के दिलशाद अंसारी और हिसुआ थाना क्षेत्र के सिहीन गांव के शहबाज अंसारी के रूप में की गई है। 

बाइक से मेला देखने जा रहे थे तीनों:-  घायल मो. सुफियान मृतक शहबाज का भाई है, उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बताया जाता है कि तीनों बाइक पर सवार होकर उर्स का मेला देखने हिसुआ थाना क्षेत्र के सिहीन गांव जा रहे थे। इस दौरान अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद डाला, जिससे घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल पर रहे लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद तीनों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने दिलशाद व शहबाज को मृत घोषित कर दिया। 

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा:-  इस बावत हिसुआ थाना प्रभारी धर्मेंद्र यादव ने बताया कि सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों युवकों को हिसुआ के अस्पताल में भर्ती कराया गया, दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। एक युवक गंभीर रूप से जख्मी है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी की चपेट में आने से दोनों युवकों की मौत हुई है। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव को परिवार के हवाले सौंप दिया जाएगा।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post