हाजिरी काटे जाने से बौखलाई बीपीएससी शिक्षिका ने विद्यालय में मचाया तांडव,साथी शिक्षकों को विद्यालय में बंद कर गुंडों से पिटवाया | Taandav

👉

हाजिरी काटे जाने से बौखलाई बीपीएससी शिक्षिका ने विद्यालय में मचाया तांडव,साथी शिक्षकों को विद्यालय में बंद कर गुंडों से पिटवाया | Taandav

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के हिसुआ प्रखंड के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भदसेनी में पदस्थापित बीपीएससी शिक्षिका ने विद्यालय में अनुपस्थित रहने पर हाजिरी काटे जाने से इतना क्रोधित हो गई की उन्होंने उसी गांव के अपने सगे संबंधियों को बुलवाकर अपने साथी शिक्षकों के उपर अचानक हमला बोल दिया। घटना में कई शिक्षकों को चोटें आई है।

शिक्षिका ने इतना तांडव मचाया कि उसके रौद्र रूप को देखते हुए सभी शिक्षक विद्यालय के कमरे में बंद हो गए, उसके बाद अपने विभागीय अधिकारियों के साथ-साथ एसपी को सूचना दिया तब हिसुआ पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर विद्यालय के शिक्षकों को सुरक्षित बाहर निकाला। 

घटना की जानकारी देते हुए शिक्षकों ने बताया कि गुरुवार को जिला कार्यक्रम पदाधिकारी का कार्यक्रम था और गुरुवार को उक्त शिक्षिका ज्योति आनंद स्कूल से गैर हाजिर थी, जिसके कारण उनका हाजिरी काट दिया गया था। इसी बात से गुस्साई शिक्षिका ने विद्यालय आते ही सभी शिक्षकों को जाति सूचक गाली देने लगी। इसका विरोध जब शिक्षकों के द्वारा किया गया तब उन्होंने फोन कर भदसेनी गांव के ही संजय सिंह के पुत्र राहुल कुमार, रोहित कुमार, चन्द्रहास पिता दूजन माहतो के अलावा 10-12 की संख्या में अपराधी किस्म के लोग हरवे हथियार से लैस होकर विद्यालय पहुंच कर शिक्षकों के उपर टूट पड़ा। भय से सभी शिक्षक भाग कर विद्यालय के कमरे में बंद हो गए तथा इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दिया, तब जाकर इन लोगों की जान बची। 

पीड़ित शिक्षकों ने हिसुआ थाना में आवेदन देकर आरोपियों के उपर कार्रवाई की मांग किया है। घायलों में शिक्षक मुकेश कुमार, अभिषेक कुमार तथा नंदकुमार झा शामिल हैं। 

शिक्षकों नें बताया कि घटना के वक्त विद्यालय के प्राचार्य विद्यालय में उपस्थित नहीं थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post