पुलिस ने श्वेता हत्याकांड का किया उद्भेदन,सौतन ने सुपारी देकर करायी थी हत्या, सौतन समेत चार सुपारी किलर गिरफ्तार

👉

पुलिस ने श्वेता हत्याकांड का किया उद्भेदन,सौतन ने सुपारी देकर करायी थी हत्या, सौतन समेत चार सुपारी किलर गिरफ्तार


विप्र.
नवादा(रवीन्द्र नाथ भैया) पुलिस ने दस दिनों पूर्व दुकान में घुसकर ब्यूटिशियन श्वेता की हत्या किए जाने के मामले का उद्भेदन करने में सफलता हासिल की है। नगर थाना पुलिस ने सौतन के साथ पांच सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है। नगर थाना में मुख्यालय डीएसपी कल्याण आनंद ने प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी दी।

डीएसपी ने बताया कि नवादा-गया पथ पर नगर थाना क्षेत्र के पंचमुखी नगर में बेली शरीफ, सोनरपट्टी मुहल्ला निवासी स्व गणेश प्रसाद के पुत्र राजकुमार प्रसाद उर्फ गुड्डू प्रसाद की दूसरी पत्नी डायमंड ब्यूटी पार्लर की संचालिका सुदामा नगर मुहल्ला निवासी श्वेता कुमारी की हत्या 19 जनवरी 2024 को अज्ञात अपराधियों ने दुकान में घुसकर चाकु गोदकर कर दिया था। हत्या बाद मृतका के पति के आवेदन पर नगर थाना में अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध प्राथमिकी संख्या-119/24 दर्ज किया गया था। 

प्राथमिकी दर्ज होने के उपरान्त एसपी अम्बरीष राहुल ने मामले को गंभीरता लेते हुए एसआईटी का गठन कर कार्रवाई का आदेश दिया। गठित एसआईटी के द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत घटना में शामिल जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के पचोहिया ग्रामीण सुनील रविदास के पुत्र करण कुमार, उसी ओपी क्षेत्र के भनैल ग्रामीण राकेश प्रसाद के पुत्र अविनाश कुमार उर्फ अंकित, घोस्तावां ग्रामीण भोला पासवान के पुत्र प्रिंस कुमार उर्फ गोलू व सत्येन्द्र पासवान के पुत्र राहुल कुमार, मृतका की सौतन राजकुमार प्रसाद उर्फ गुड्डू की पहली पत्नी रिन्की देवी को गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी ने बताया कि मृतका की सौतन रिन्की ने दो लाख सुपारी देकर अपनी सौतन श्वेता की हत्या कराई थी। उन्होंने बताया कि अनुसंधान के क्रम में पता चला कि वादी राजकुमार प्रसाद की दो शादी है, पहली पत्नी रिंकी देवी बेली शरीफ, सोनारपट्टी पुस्तैनी मकान में अपनी सास के साथ रह रही है एवं दुसरी पत्नी मृतका श्वेता कुमारी सुदामा नगर में किराये के मकान पर रहती थी। अनुसंधान एवं तकनीकी अनुसंधान से चार अभियुक्तों की संलिप्तता पायी गई। चारों अभियुक्तों द्वारा अपने-अपने स्वीकारोक्ति बयान में अपना अपराध स्वीकार किया। स्वीकारोक्ति बयान में बताया गया कि वादी की पहली पत्नी रिंकी देवी के द्वारा दो लाख रूपये की सुपारी देकर षड्यंत्र के तहत श्वेता की हत्या करवायी गयी। हत्या के एवज में रिंकी देवी के द्वारा एक लाख 70 हजार रूपये भुगतान किया गया था।

डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त रिंकी देवी के द्वारा भी अपने अपराध स्वीकारोक्ति बयान में अपना अपराध स्वीकार किया है, जिसमें बताया गया कि वादी राजकुमार की दुसरी पत्नी श्वेता कुमारी की वजह से पहली पत्नी रिंकी देवी से अच्छा व्यवहार नहीं करते थे और बच्चों का देखरेख सही ढंग से नहीं करते थे। इसी बीच रिंकी की मुलाकात करण कुमार से हुई और बातचीत के क्रम में अपनी बात बताये तथा मोबाइल नंबर भी दिया, फिर मोबाइल पर हीं बातचीत हुई और रिंकी के द्वारा श्वेता कुमारी को जान से मारने के लिए कहा गया, जिसके बदले करण कुमार एवं उनके अन्य साथियों के द्वारा दो लाख का मांग किया गया, तो रिंकी ने अपना गहना बेचकर एक लाख 70 हजार रूपये दी और बाकी रूपये बाद में देने के लिए बोली। 

मौके पर नगर थानाध्यक्ष अरूण कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post