गोविन्दपुर में सैप जवान के घर चोरों का तांडव, लाखों रुपए के जेबरात समेत नकदी की चोरी

गोविन्दपुर में सैप जवान के घर चोरों का तांडव, लाखों रुपए के जेबरात समेत नकदी की चोरी


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के उग्रवाद प्रभावित गोविंदपुर प्रखंड मुख्यालय  के ऊपर बाजार निवासी रिटायर्ड आर्मी सह सैप जवान दिनेश कुमार जब अपने परिवार संग घर पर मौजूद नहीं थे वे ड्यूटी पर थे तो इसी दरम्यान अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर कमरे के दरवाजे का कुंडी काटकर अन्दर प्रवेश कर गए और अंदर रखे गोदरेज एवं बक्से को तोड़कर उसमें से बेस कीमती आभूषण एवं नगदी चुरा ले गए। पता तब चला जब वे छुट्टी लेकर घर आये। 

चोरी की घटना की जानकारी गृह स्वामी के द्वारा थाना को दिया गया। एसआई ललन कुमार व एएसआई सुधीर कुमार तिवारी पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया एवं सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। 

रिटायर्ड आर्मी सह सैप जवान दिनेश कुमार ने बताया कि 2010 में आर्मी से रिटायर्ड कर सैप में बहाल हुआ था। वर्तमान में गया जिला के डोभी थाना में पदस्थापित हूं। 25 दिसंबर को अपनी पत्नी सरिता देवी के साथ घर से ड्यूटी पर गया था और 28 जनवरी को छुट्टी में घर आने के बाद पाया कि कमरा खुला पड़ा है और अंदर रखे बक्से एवं गोदरेज का लॉक टूटा हुआ है। उसमें से सोने का चैन, अंगूठी, कान का झूमका, बाली, टॉप एवं शादी का पुराना चांदी जो सभी मिलाकर लगभग 5 लाख का जेवरात एवं 6 हज़ार नगदी गायब है। कमरे का अन्य सामान भी बिखरा पड़ था। मेरी अनुपस्थिति में अज्ञात चोरों के द्वारा छत के ऊपर लगे दरवाजे को तोड़कर उसके सहारे कमरे में प्रवेश कर गए और चोरी कर ली।

गृह स्वामी की पत्नी सरिता देवी ने बताया कि घर में एक किराएदार है जिसकी उपस्थिति में चोरी हुई है।

एएसआई सुधीर कुमार तिवारी ने बताया कि चोरी के मामले में गृह स्वामी से अब तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन प्राप्त होने के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post