News Update: लाखों का विदेशी शराब बरामदगी मामले में चार पर एफआईआर दर्ज

👉

News Update: लाखों का विदेशी शराब बरामदगी मामले में चार पर एफआईआर दर्ज


नवादा( रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मंजौर गांव स्थित पुरवारी टोला से पुलिस ने भारी मात्रा में लग्जरी कार में रखे विदेशी शराब को जब्त किया। जब्त विदेशी शराब का बाजार मूल्य करीब 6.5 लाख रूपये आंका जा रहा है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर यह सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस मामले में स्थानीय निवासी संजय सिंह उर्फ पंडित जी के पुत्र राकेश कुमार उर्फ बिट्टू सहित वाहन मालिक व चालक तथा एक अन्य को अभियुक्त बनाया है, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

जब्त वाहन इनोवा कार नंबर-डीएल/4 सीएनई-5615 है, जिसपर 54 कार्टून विदेशी शराब ओल्ड मोंक रम रखा था, जो 750 एमएल का 648 बोतल है। इसका कुल मात्रा 485.250 लीटर है। जब्त कुल शराब का अनुमानित कीमत 6.5 लाख रूपये लगाया जा रहा है।

बता दें कि ठंड में रम का डिमांड अधिक होता है, इसके सेवन से शरीर में गरमाहट होती है, इसी वजह से शराब माफियाओं ने भारी मात्रा में ओल्ड मोंक रम को मंगाने का काम किया। परंतु पुलिस ने शराब माफियाओं के मनसूबे पर पानी फेर दिया। 

फिलवक्त इस ठंड के मौसम में पहली बार विदेशी शराब के रुप में भारी मात्रा में रम की बरामदगी हुई है, जिससे शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया है।

 इस बावत प्रभारी थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि एसपी के आदेशानुसार कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया की शराब बरामदगी मामले में वाहन चालक, वाहन मालिक, तथा मंजौर गांव निवासी राकेश कुमार सहित चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि इसके पूर्व उसी परिवार का सदस्य शराब बरामदगी मामले में जेल जा चुका है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post