थानाध्यक्ष को दोहरा चरित्र आया सामने, खुन्नस निकालने के लिए साइबर ग्रुप से निकाला बाहर

👉

थानाध्यक्ष को दोहरा चरित्र आया सामने, खुन्नस निकालने के लिए साइबर ग्रुप से निकाला बाहर


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के अकबरपुर थानाध्यक्ष का दोहरा चरित्र सामने आया है। अपनी खुन्नस निकालने के वरीय पत्रकार भैया जी को अपने थाना के साइबर ग्रुप से बाहर निकाल दिया। ऐसा पिछले सात वर्षों व खुद इनके कार्यकाल के 31 माह बाद हुआ। 

क्या है खुन्नस:- थानाध्यक्ष द्वारा चरवाहा  परिसर के पास हरे शीशम बृक्षों की कटाई कर थाना परिसर में निजी पलंग का निर्माण कराया था। जिला राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ सह बलिया बुजुर्ग पैक्स अध्यक्ष राजीव कुमार बावी ने मुद्दे को मुख्यमंत्री समेत तमाम अधिकारियों के पास आवेदन भेजकर जांच की मांग की थी। 

बनी थी अखबारों व सोशल मीडिया की सुर्खियां:- उक्त मामले को अखबारों के साथ सोशल मीडिया ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। एसपी ने मामले की जांच की जिम्मेदारी रजौली पुलिस निरीक्षक को सौंपी थी। जांच में क्या हुआ किसी को अबतक एसपी ने नहीं बताया। हांलाकि सूचना के अधिकार के तहत राज्य सूचना आयोग में द्वितीय वाद लम्बित है। 

निकाली खुन्नस:- उक्त मामले से थानाध्यक्ष नाराज चल रहे थे। न्यायालय में लम्बित एक वाद में अपने क्षेत्राधिकार से बाहर जाकर 20 मई 23 की देर शाम न केवल भैया जी को गिरफ्तार कर लिया बल्कि हाथ में हथकड़ी लगाकर सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर अपमानित करने का काम किया। मामला राज्य सूचना व मानवाधिकार आयोग में अंतिम चरण में सुनवाई पर है। 

अब साइबर ग्रुप से निकाला:- पूर्व थानाध्यक्ष संजीव मौआर ने थाना साइबर ग्रुप में नाम शामिल किया था। अपने 31 माह के कार्यकाल के बाद शनिवार को उन्होंने अपनी कुत्सित मानसिकता का परिचय देते हुए साइबर ग्रुप से बाहर निकाल दिया। हांलाकि इससे कुछ बनता बिगड़ता नहीं है लेकिन एक पत्रकार के प्रति उनकी मानसिकता का खुलासा अवश्य हुआ है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post