नगर भवन में हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

👉

नगर भवन में हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन



विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

26 जनवरी 2024 को गणतंत्र दिवस और जिला स्थापना दिवस समारोह के अवसर पर नगर भवन में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। 

सर्वप्रथम जिला पदाधिकारी आशुतोष कुमार वर्मा, पुलिस अधीक्षक अम्बरीष राहुल के साथ अन्य अधिकारियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया ।

 जिले के उत्कृष्ठ कलाकारों के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में डांस, गीत, एकल गीत, ट्रैवल डांस आदि विद्यालय, महाविद्यालय एवं आम नागरिकों के द्वारा आयोजित किया गया। नगर भवन में काफी संख्या में अनुशासित भीड़ थी। कार्यक्रम के दौरान तालियों की गड़गड़ाहट से वातावरण गूंज उठा।कस्तूरवा गॉधी आवासीय विद्यालय, रजौली की बालिकाओं के द्वारा गीत और डांस उत्कृष्ठ ढ़ंग से पेश किया गया जिसको दर्शकों ने काफी सराहा। कस्तूरवा गॉधी आवासीय विद्यालय के छात्राओं के द्वारा जिले के लिए अद्भुत ट्रैबल डांस प्रस्तुत किया जो बिहारियों में बहुत कम देखने को मिलता है। कस्तूरवा गॉधी आवासीय विद्यालय, गोविन्दपुर के छात्राओं के द्वारा भी मनमोहक डांस प्रस्तुत किया गया। 

प्रोजेक्ट कन्या इंटर विद्यालय नवादा के द्वारा रिंग के माध्यम से डांस की बहुत सुन्दर प्रस्तुति की गयी। डायट नवादा के ओंकार नाथ मिश्र के द्वारा ’’तूम मिले दिल खिले’’ गीत पर लोगों ने काफी तालियां बजायी। 

एमजे डांस ग्रूप के सपना गुप्ता ने ’’सामी-सामी’’ गाने के बोल पर अद्भूत नृत्य पेश की जो दर्शकों को काफी दिनों तक याद आयेगा। ईमरान, उत्तम कुमार, शिवानी, राजेश कुमार, सोनु कुमार के द्वारा भी गीत/नृत्य पेश किया गया।

कार्यक्रम के उपरांत सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को जिलाधिकारी, उप विकास आयुक्त एवं अन्य अधिकारियों के द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। जिले में खेलों में उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों स्काउट एण्ड गाइड आदि को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। 

राष्ट्र गान प्रस्तुत करने वाली प्रोजेक्ट विद्यालय के बालिकाओं को भी जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। 

सांस्कृतिक कार्यक्रम के उद्घोषक रविभूषण,  विजय शंकर पाठक आदि को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post