अधेड़ की नाक काटकर अज्ञात ने की हत्या, जांच में जुटी पुलिस - Crime News

👉

अधेड़ की नाक काटकर अज्ञात ने की हत्या, जांच में जुटी पुलिस - Crime News


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया)
जिले में सनसनी फैलाने वाली घटना सामने आयी है। अधेड़ व्यक्ति की नाक काटकर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी । संदेहास्पद मौत को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है। परिजन हत्या किये जाने की बात कह रहे हैं। बताया जाता है कि जिले के उग्रवाद प्रभावित कौआकोल थाना क्षेत्र के मधुरापुर गांव निवासी स्व मुंशी महतो के 61 वर्षीय पुत्र रामोतार महतो की पहले हत्या किया गया उसके बाद नाक काट दिया गया। 

मृतक की पत्नी पुनी देवी ने थाना को आवेदन देकर अज्ञात लोगों के विरूद्ध हत्या का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज करायी है।

शव के साथ पोस्टमार्ट में के लिए सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के चचेरा पोता अलख निरंजन यादव ने बताया कि मृतक हमारे संझले दादा हैं और रात में घर के पास जानवरों के दलान में सोये थे। सुबह जब घर के लोग जागे तो देखा हमारे दादा का नाक कटा हुआ है और वह मृत पड़े है। घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। 

उन्होंने बताया कि घटना के पीछे हत्या का साजिश है। पुराने रंजीश को लेकर गांव के कुछ लोगों द्वारा हत्या कर उनका नाक काट दिया गया है। 

चचेरा पोता श्री यादव ने बताया कि हमलोग ठेकेदारी का काम करते हैं, जिसको लेकर गांव के कुछ लोगों के साथ पुराना विवाद चल रहा था।

 इसके पूर्व भी मेरे पिता स्व सूर्य प्रकाश प्रसाद की हत्या वर्ष 2020 में कर दिया गया था और अब मेरे संझले दादा रामोतार महतो की हत्या कर दी गई है। 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, जहां से पोस्टमार्टम बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया। इधर, सदर अस्पताल में मृतक महतो के शव को देखकर इसे संदेहास्पद मौत बताते हुए चिकित्सकों की बोर्ड गठन कर पोस्टमार्टम कराया गया, जिसमें डॉ नीरज कुमार व डॉ विक्रम कुमार सहित तीन चिकित्सक शामिल थे। घटना को लेकर गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post