चंद्रशेखर बने नवादा के एडीएम ,सोमवार को लेंगे प्रभार - Nawada ADM

👉

चंद्रशेखर बने नवादा के एडीएम ,सोमवार को लेंगे प्रभार - Nawada ADM


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के उग्रवाद प्रभावित रजौली अनुमंडल के अनुमंडल पदाधिकारी रहे चंद्रशेखर आजाद को नवादा का एडीएम के पद पर पदस्थापित किया गया है। सोमवार को नवादा पहुंचकर पद भार ग्रहण करेंगे ।

चंद्रशेखर आजाद को रजौली अनुमंडल पदाधिकारी के पद से स्थानांतरित कर पटना जिले के पालीगंज में अनुमंडलीय लोक निवारण पदाधिकारी बनाया गया था। उनकी प्रोन्नति अपर समाहर्ता के रूप में की गई थी। राज्य सरकार के कार्मिक एवं प्रशासनिक विभाग ने शुक्रवार को जारी अपने आदेश में चंद्रशेखर आजाद को नवादा का एडीएम नियुक्त किया है ।

नवनियुक्त एडीएम चंद्रशेखर आजाद ने बताया कि सोमवार को पदभार ग्रहण करेंगे ।चंद्रशेखर आजाद रजौली के अनुमंडल पदाधिकारी रहते हुए वन संपदा की रक्षा, अवैध कोयले के कारोबारियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई ,शराब माफियाओं के विरुद्ध सख्त कार्रवाई के साथ ही बाल विकास के क्षेत्र में अप्रतिम योगदान दिया था जिसके लिए उन्हें बाल विकास निगम के प्रबंध निदेशक भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी वंदना प्रियसी ने प्रशस्ति पत्र तथा शाल देकर सम्मानित किया था। चंद्रशेखर आजाद के नवादा का एडीएम बनाए जाने पर नवादा के बुद्धिजीवियों ने खुशी का इजहार करते हुए एक बेहतर अधिकारी के रूप में काम करने वाले श्री आजाद का स्वागत किया है।

आजाद ने रजौली के लोमष ऋषि पहाड़ी के साथ सप्त ऋषियों की तपोभूमि में खनन पर रोक लगाने के लिए भी सरकार से अनुरोध किया था जिसके आधार पर पटना उच्च न्यायालय ने उत्खनन पर रोक लगा दी थी। चंद्रशेखर की अनुशंसा पर उच्च न्यायालय ने इन इलाकों को ऐतिहासिक पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने का राज्य सरकार को निर्देश दिया है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post