भगवा साड़ी, मंदिर-मंदिर पूजा और जय श्रीराम के नारे, जिले में कांग्रेस की इस महिला विधायक की हो रही चर्चा - Congress Mahila Vidhayak

👉

भगवा साड़ी, मंदिर-मंदिर पूजा और जय श्रीराम के नारे, जिले में कांग्रेस की इस महिला विधायक की हो रही चर्चा - Congress Mahila Vidhayak


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

सोमवार को अयोध्या में हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरे देश में उत्सवी माहौल दिखा। अयोध्या में हुए मुख्य कार्यक्रम में एक ओर जहां भाजपा समेत एनडीए के नेता सेलिब्रिटी, राजनेता समेत अन्य क्षेत्रों की हस्तियां शामिल हुईं तो वहीं दूसरी और विपक्ष के लोग इस पूरे कार्यक्रम से दूरी बनाते दिखे, खास तौर पर कांग्रेस के नेता। बमुश्किल ही विपक्ष के किसी नेता ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया या अपने क्षेत्र में इस महोत्सव को मनाया। 

मगर जिला में बिल्कुल अलग एक तस्वीर देखने को मिली। हिसुआ से कांग्रेस की महिला विधायक नीतू देवी पर इस दिन राम का रंग सिर चढ़कर बोला। सुबह से लेकर देर रात तक इस आयोजन को महिला विधायक मनाती रहीं। भगवा साड़ी पहने उन्होंने पूरे विधि-विधान के साथ भगवान राम की पूजा की। 

नीतू देवी ने मंदिरों में जाकर पूजा अर्चना की और लोगों के बीच प्रसाद का वितरण किया।इस कार्य में उन्होंने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान जय श्रीराम के भी खूब नारे लगे। 

शाम होते ही महिला विधायक ने मंदिरों में दीपक जलाया और आसपास के मंदिरों में जाकर उन्होंने प्रभु श्रीराम के नाम के दीपक जलाए। उन्होंने अपने हाथ से लोगों के बीच प्रसाद भी बांटा।

यह दृश्य देखकर हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है, क्योंकि विपक्ष के नेताओं ने इस पूरे कार्यक्रम से दूरी बना कर रखा था तो वहीं कांग्रेस की महिला विधायक के ऊपर इस महाउत्सव का हर रंग देखने को मिला जिसकी चर्चा हर ओर हो रही है ।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post