विधायक मो. कामरान ने शहीद चंदन के परिवार के लिए एक माह का वेतन देने की घोषणा की

👉

विधायक मो. कामरान ने शहीद चंदन के परिवार के लिए एक माह का वेतन देने की घोषणा की


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) शहीद चंदन के लिए आरजेडी विधायक मो. कामरान ने बड़ी घोषणा की है। गोविंदपुर के विधायक मो. कामरान ने एक माह का वेतन शहीद चंदन के परिवार को देने की घोषणा की है। 

बताते चलें कि जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सेना के गश्ती वाहन पर हुए आतंकी हमले में नवादा के चंदन अपने 5 साथियों के साथ शहीद हो गये थे। उनका शव सोमवार को पैतृक गांव वारिसलीगंज प्रखंड क्षेत्र के नारोमुरार लाया गया था जहां हजारों लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। 

उनका अंतिम संस्कार हो गया है। 

अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे गोविंदपुर के आरजेडी विधायक मो कामरान ने देशभक्ति का परिचय देते हुए एक माह का वेतन शहीद जवान के परिजनों को देने की घोषणा की । विधायक मो. कामरान ने शहीद जवान के परिजन से मिलकर गहरी संवेदना जताते हुए ढ़ांढ़स बंधाया। 

इस दौरान विधायक मो. कामरान ने कहा कि जम्मू कश्मीर के पूंछ सेक्टर में हुई आतंकवादी घटना से देशवासी व्यथित हैं। हमारे जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा। देश की सरकार पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देगी। जिस हौसले से भारतीय सेना आतंकियों को जवाब दे रही है , हम सब सेना को सलाम करते हैं।विधायक ने इस घटना में हुए शहीद परिवार को एक माह का वेतन देने की घोषणा के साथ ही विधायक ने सरकार के जरिए आर्थिक मदद दिलाने का आश्वासन दिया ।

बता दें इसके पूर्व जिले के शिक्षाविद सह समाजसेवी डा. अनुज कुमार सिंह शहीद के पिता मौलेश्वर सिंह को एक लाख रुपये का चेक उपलब्ध कराया है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post