बीच बचाव करने गये बुजुर्ग की कुदाल से काटकर बेरहमी से हत्या, मचा कोहराम

👉

बीच बचाव करने गये बुजुर्ग की कुदाल से काटकर बेरहमी से हत्या, मचा कोहराम


विप्र.
नवादा से रवीन्द्र नाथ भैया की रिपोर्ट

 नवादा जिले में अपराध व अपराधी बेलगाम हो चुका है। नगर थाना व अकबरपुर में  महिला की हत्या की गुत्थी अभी सुलझी नहीं कि बीच बचाव करने गये बुजुर्ग की कुदाल से काटकर बेरहमी से हत्या कर दिया गया। घटना के बाद परिवारजनों में कोहराम मचा है। 

घटना जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के कोरमा गांव की है, जहां झगड़ा छुड़ाने गए एक बुजुर्ग व्यक्ति को कुदाल से काटकर हत्या कर दिया गया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान कोरमा गांव निवासी शंभू पांडे के रूप में किया गया है। 

मृतक के भाई ने बताया कि घर के आगे मामूली विवाद को लेकर झगड़ा हो रहा था, जिसे देख बुजुर्ग को रहा नहीं गया। झगड़ा को देख भाई शंभू पांडे झगड़ा छुड़ाने गए, तो उन्हें कुदाल से मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया, जिसे चिंताजनक हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा लाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना के बाद वारिसलीगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

वारिसलीगंज थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि परिजन द्वारा अभी लिखित रूप से आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन आने के बाद मामले की जांच करते हुए आवश्यक कार्रवाई किया जाएगा। 

बहरहाल शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post