कांग्रेस का जन-जागरण रथ पहुंचा पकरीबरावां, किया भव्य स्वागत - Jan Jagran Rath

👉

कांग्रेस का जन-जागरण रथ पहुंचा पकरीबरावां, किया भव्य स्वागत - Jan Jagran Rath


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) कांग्रेस आलाकमान प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश सिंह द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के बाद रथ जिले के पकरीबरावां पहुंचा, जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान कांग्रेस का राहुल-अखिलेश जन-जागरण रथ शुक्रवार को पकरीबरावां प्रखंड के विभिन्न गांवों में पहुंचकर ब्रह्मऋषि समाज के बीच भाजपा के द्वारा समाज के साथ धोखा देने एवं छलने का आरोप लगाते हुए ब्रह्मऋषि समाज के लोगों को जगाने का काम किया।

रथ के साथ अखिल भारतीय ब्रह्मऋषि समाज के कार्यकर्ताओं ने ब्रह्मऋषि समाज को कांग्रेस पार्टी से जुड़ने का आह्वान करते हुये कांग्रेस पार्टी को हितैषी बताया। डॉ शशि भूषण शर्मा, मनोज शर्मा तथा नागेंद्र प्रसाद सिंह ने प्रखंड के डुमरावां गांव में ब्रह्मऋषि समाज के लोगों से अपील किया कि कांग्रेस को मजबूत करने का काम करें और भाजपा के झांसा में आने की जरूरत नहीं है। आने वाला भविष्य में कांग्रेस ही ब्रह्मऋषि समाज के लिए लाभदायक तथा सम्मानजनक अधिकार दे सकती है। 

भाजपा ब्रह्मऋषि समाज को सदैव ठगने का काम करती आई है, कभी भी हमारे समाज के साथ न्यायपूर्ण तथा सम्मान जनक अधिकार नहीं दिया है और आगे भी नहीं देगी।

भाजपा सिर्फ समाज में नफरत फैलाने का काम कर रही है। 

मौके पर प्रखंड अध्यक्ष नवलेश कुमार उर्फ चूटर सिंह, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेंद्र प्रसाद शर्मा, आदित्य कुमार, मुकेश, वीरेंद्र प्रसाद शर्मा, मुरारी प्रसाद सिंह, नागेंद्र प्रसाद, वीरेंद्र प्रसाद, विपिन कुमार शर्मा, चौधरी धीरेंद्र कुमार तथा राजेश कुमार सहित सैकड़ो लोग कार्यक्रम में मौजूद थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post