महिला हत्या मामले में श्वसुरर - भैसुर गिरफ्तार पति फरार - Giraftari

👉

महिला हत्या मामले में श्वसुरर - भैसुर गिरफ्तार पति फरार - Giraftari

- बच्चों ने अपने ही पिता पर लगाया हत्या का आरोप 


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया)
जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र के गोतरायन गांव में चार बच्चों की मां 40 वर्षीय  महिला की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। इस क्रम में श्वसुर व भैसुर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। 

बताया जाता है कि गोतराईशयन गांव निवासी उमेश पासवान की पत्नी रेणु देवी को ससुराल वालों ने मिलकर जान मार दिया और घर से फरार हो गया‌। आसपास के लोगों ने नारदीगंज थाना को सूचना दी। पुलिस ने दल बल के साथ पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। परिवार वालों ने बताया कि 22 साल पहले शादी हुई थी। लड़का के द्वारा हमेशा प्रताड़ित किया जा रहा था । मृतका दो लड़का और दो लड़की की मां है । 

मृतका के बच्चों ने बताया गया कि उसकी मम्मी की हत्या दादा खिलावन पासवान, चाचा अशोक पासवान , पापा उमेश पासवान ने मिलकर हत्या कर दिया। हत्या के बाद पिता फरार हो गया। घटना के बाद  महिला के श्वसुर और भैसुर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मामले का खुलासा को लेकर पूछताछ जारी है। पुलिस मामले का खुलासा को लेकर सभी बिंदुओं पर गहनता पूर्वक छानबीन में जुटी है ।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post