लाखों रुपए मूल्य की देसी-विदेशी शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, 2 कार एवं एक मोटरसाइकिल जब्त

👉

लाखों रुपए मूल्य की देसी-विदेशी शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, 2 कार एवं एक मोटरसाइकिल जब्त


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

जिले में शराबबंदी कानून को धत्ता बताते हुए शराब तस्कर अवैध रूप से शराब के कारोबर से जुड़े हैं और प्रतिदिन लाखों रुपए मूल्य की देशी-विदेशी शराब को खपाया जा रहा है। इसका जीता-जागता प्रमाण है प्रतिदिन पुलिस और उत्पाद विभाग द्वारा जब्त किए जा रहा भारी मात्रा में शराब । 

वैसे कहने को तो पुलिस अवैध शराब और कारोबारी की धर-पकड़ के लिए कटिबद्ध है। शराबबंदी को लागू करने व मधनिषेध को प्रभावशाली बनाने तथा शराब-सेवन, बिक्री, भंडारण तथा परिवहन पर पूर्णतया अंकुश लगाने हेतु पुलिस प्रतिबद्ध है। लगातार छापेमारी कर इसके विरुद्ध कार्रवाई किया जा रहा है। बावजूद कारोबारियों का मनोबल बढ़ा है और दूसरे -दूसरे राज्यों से शराब की तस्करी कर नवादा में शराब खपा रहे हैं।

इसी कड़ी में  जिले की हिसुआ थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर झारखंड से नवादा लाये जा रहे शराब की बड़ी खेप को जब्त किया  है। पुलिस ने 2 चार पहिया वाहन(सूमो विक्टा एवं स्कार्पियो) जिसका एस्कॉर्ट एक अपाची मोटरसाइकिल से कर फतेहपुर- गया के रास्ते अतरी गया वजीरगंज जा रही थी उसे जब्त किया है। 

थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि व्यापक पैमाने पर शराब की खेप जा रही है। जिसके सत्यापन हेतु हिसुआ थाना द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से शराब का परिवहन करते हुए 02 चार पहिया वाहन,01 मोटरसाइकिल के साथ 03 व्यक्तियों को 1720 लीटर देशी शराब और 217.365 लीटर विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर अग्रेतर कार्रवाई आरंभ की है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post