तिलकुट कूटने पटना गया युवक झुलसकर जख्मी, इलाज़ के दौरान मौत - Tilkut Kootne

👉

तिलकुट कूटने पटना गया युवक झुलसकर जख्मी, इलाज़ के दौरान मौत - Tilkut Kootne


नवादा(रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के वारिसलीगंज नगर परिषद वार्ड संख्या-10 श्रीकृष्णापुरी मुहल्ला निवासी कृष्णा चंद्रवंशी अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ तिलकुट कूटने पटना गया था, जहां खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलिंडर में अचानक आग लग गई। फलतः कृष्णा का सभी साथी फ्लैट से जान बचाकर भाग गए, परंतु कृष्णा ने मुहल्ले में बड़ी घटना होने की बात सोंचकर तेजी से जल रहे सिलिंडर के रेगुलटर स्विच को बुझाने की असफल कोशिश की। इस दौरान वह पुरी तरह से झुलसकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

आसपास के लोगो एवं साथियों की मदद से पटना स्थित पीएमसीएच में इलाज़ के लिए भर्ती करया गया, जहां अहले सुबह युवक जिंदगी की जंग हार गया। अपने परिवार के लिए एक मात्र कमाऊ युवा की मौत से उसकी वृद्ध विधवा मां, पत्नी तथा छोटे -छोटे दो बच्चे अनाथ हो गए। घटना की सूचना बाद मुहल्ले में शोक व्याप्त हो गया। 

विहिप के युवा कार्यकर्त्ता पेंटर प्रमोद कुमार चंद्रवंशी ने कहा कि युवक की मौत से उसके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है, क्योंकि कृष्णा की मजदूरी से घर का सारा खर्च चलता था। गरीबी से परिवार को जूझना पड़ेगा। मृतक के आश्रितों को सहायता की आवश्यकता है। 

वार्ड पार्षद रंजीत कुमार चंद्रवंशी ने शोक व्यक्त करते हुए घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post