केबीसी के हॉट सीट पर पहुंचा जिले के रोह का बेटा सुजीत,सोनी टीवी पर प्रसारण आज - KBC ki Hot Seat par

👉

केबीसी के हॉट सीट पर पहुंचा जिले के रोह का बेटा सुजीत,सोनी टीवी पर प्रसारण आज - KBC ki Hot Seat par


नवादा रवीन्द्र नाथ भैया की रिपोर्ट 

नवादा चर्चित और लोकप्रिय टीवी सीरियल कौन बनेगा करोड़पति  के हॉट सीट पर जिले के रोह का एक और लाल पहुंच गया है।अच्छी खासी राशि भी जीतने में कामयाब रहे हैं। शूटिंग का प्रसारण आज धनतेरस की रात 9 बजे से 10:30 बजे तक होगा। 

 जानिए कौन हैं केबीसी के विनर 

जिले के उग्रवाद प्रभावित रोह बाजार के श्रृंगार गली निवासी सुजित कुमार पिता स्व. यमुना प्रसाद केबीसी 16 के लिए चयनित हुए थे।पहली बार चयनित हुए और हॉट सीट तक जा पहुंचे।

 अच्छी खासी रकम जीती 

कितना जीता यह तो इन्होंने नहीं बताया,सिर्फ इतना बताया कि पूरी शूटिंग के दौरान "फूल इंज्वॉय" किया। सदी के महानायक के सामने और पास में था। काफी रोमांचित था। दीपावली पर प्रसारण को लेकर शूटिंग हो रहा था ऐसे में जबरदस्त तरीके से पूरी शूटिंग हुई।

 


2015 से कर रहे थे प्रयास 

उन्होंने बताया कि साल 2015 से ही केबीसी के हॉट सीट तक पहुंचने के लिए प्रयासरत था। इस साल यानी 2023 में कामयाबी हुआ। 4 नवंबर को उसकी शूटिंग हुई। इसका प्रसारण आज रात को 9 बजे से 10:30 बजे तक सोनी चैनल पर होगा।कहा कि आज धनतेरस का दिन है।इसी दिन का चयन हमारी शूटिंग के प्रसारण के लिए किया गया है।

कोचिंग टीचर रहे हैं सुजीत:-

केबीसी के हॉट सीट तक पहुंचे सुजीत कोचिंग टीचर रहे हैं। उम्र 29 साल है। जीके- जीएस के टीचर के रूप में "मोदी सर" के रूप में नवादा में जाने जाते हैं। फिलहाल पटना में रहकर बीपीएससी की तैयारी कर रहे हैं। 


पिछले साल नवादा के रजत पहुंचे थे हॉट सीट पर 

केबीसी के पिछले सीजन में भी नवादा के रजत शर्मा पहुंचे थे। उन्होंने भी अच्छा परफॉर्म कर 6 लाख 40 हजार रुपए जीते थे। इस वर्ष सुजीत वहां तक पहुंचने में कामयाब रहे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post