वारिसलीगंज के चकवाल व पैंतरे से अठारह साइबर अपराधी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

👉

वारिसलीगंज के चकवाल व पैंतरे से अठारह साइबर अपराधी गिरफ्तार, पूछताछ जारी


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक  के निर्देश के आलोक में वारिसलीगंज क्षेत्र में साइबर थाना एसडीपीओ प्रिया के नेतृत्व में निगरानी किया गया। 

एसडीपीओ ने बताया कि चकवाय व पैंगरी आदि गांवों में साइबर अपराधियों को पकड़ने लिए सघन तलाशी अभियान चलाया गया।। इस अभियान में चकवाय से नौ व पैंगरी से नौ कुल 18 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

बजाज फाइनेंस आदि  के नाम पर लोगों को ठगी करने के आरोप में18 साइबर अपराधियों को पकड़ने में सफलता मिली । इसके लिए विशेष टीम का गठन एसडीपीओ के नेतृत्व में किया गया ।  अभियान में तेज तर्रार पुलिस निरीक्षक सुजय विद्यार्थी और संजीव कुमार को लगाया गया था। साथ में काफी संख्या में सशस्त्र पुलिस वालों की प्रतिनियुक्ति की गई थी ,जिसमें वारसलीगंज थाना, साइबर थाना और काफी संख्या में मोटरसाइकिल जवानों को प्रतिनियुक्त किया गया था।

अभियान में गांव के बगीचे को चारों तरफ से घेर  कर साइबर अपराधियों को मौके पर गिरफ्तार किया गया। अभियान की सफलता में 18 से अधिक साइबर अपराधियों को मौके से धर दबोचा गया। एसडीपीओ ने बताया कि अभियान लगातार साइबर अपराधियों को जड़ मूल से समाप्त करने तक आवश्यक रूप से निर्देशानुसार चलाया जाएगा ।

विशेष और सफल  अभियान से जिले के साइबर अपराधियों में खौफ  का माहौल है । एसडीपीओ साइबर क्राइम ने लोगों से अपील किया कि लोभ  में नहीं पड़े और कोई भी ओटीपी किसी को शेयर नहीं करें।। साइबर क्राइम से संबंधित सहायता के लिए साइबर थाना को अविलंब सूचित करें।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post