छठ घाट पर लगाईं लालू तेजस्वी की प्रतिमा, तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए छठ मैया से प्रार्थना - Chhath Ghat par Laloo Tejaswi

👉

छठ घाट पर लगाईं लालू तेजस्वी की प्रतिमा, तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए छठ मैया से प्रार्थना - Chhath Ghat par Laloo Tejaswi


विप्र, हाजीपुर
: बिहार के वैशाली जिले में एक ऐसा बहरूपिया है, जो सुर्खियों में बने रहने के लिए हमेशा अजब गजब हरकत करते रहता है। राजद नेता की इस करतूत से हर कोई हैरान रहता है।भगवानपुर प्रखंड अंतर्गत कीरतपुर में घाट के निकट तेजस्वी यादव को बिहार के सीएम बने को लेकर राजद कार्यकर्ता ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का प्रतिमा छठ घाट पर लगाकर पूजा अर्चना की।लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा के दूसरे दिन खरना के दिन राजद कार्यकर्ता ने छठ घाट के निकट लालू एवं तेजस्वी यादव का प्रतिमा लगाकर पूजा अर्चना कर छठी मैया से तेजस्वी यादव को सीएम बनाने की प्रार्थना की।  लालू तेजस्वी का छठ घाट पर प्रतिमा लगाए जाने को लेकर पूरे जिला में चर्चा जोर-जोर से है। वहीं लालू तेजस्वी के प्रतिमा लगाए जाने पर इंटरनेट मीडिया पर तस्वीर तेजी से वायरल भी हो रहा है।भगवानपुर के राजद कार्यकर्ता केदार यादव ने भगवानपुर प्रखंड स्थित किरतपुर स्थित छठ घाट पर खरना के मौके पर लालू एवं तेजस्वी यादव की प्रतिमा लगाकर पूजा अर्चना की। छठी मैया से तेजस्वी यादव को बिहार के सीएम बनाने की प्रार्थना की। केदार यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने बिहार में गरीबों की आवाज दी है। वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बेरोजगारों को रोजगार दिया है। छठी मैया से हम प्रार्थना करते हैं कि तेजस्वी यादव को बिहार के सीएम बना दे। ताकि बिहार तेजस्वी यादव के नेतृत्व में दिन दोगुना रात चौगुना विकास करें। और बिहार के हजारों लाखों युवाओं को रोजगार मिले। इसके लिए खरना के मौके पर छठी मैया की पूजा अर्चना की गई है। 

9 नवंबर को जेसीबी पर चढ़कर मनाया था तेजस्वी का जन्मदिन

 भगवानपुर में राजद नेता केदार यादव ने भगवानपुर अड्डा चौक पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर जेसीबी पर चढ़कर केक काटा था। और भगवानपुर चौक का नाम तेजस्वी यादव चौक रखा था। तेजस्वी यादव चौक का बोर्ड एनएच किनारे लगाया था। जिसे लेकर जिले में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थी।

 स्थापना दिवस मनाने के दौरान भैस से गिरा था 

भगवानपुर में राजद नेता केदार यादव राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस 5 जुलाई को भैंस पर चढ़कर मनाने के दौरान नीचे गिर गया था। इसी दौरान वह गिर गया था जिसके कारण उसका पैर टूट गया था। 

मीडिया में बने रहने के लिए करता है नौटंकी 

 वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि मीडिया और लालू प्रसाद यादव एवं तेजस्वी यादव के नजरों में बने रहने के लिए राजद नेता कुछ ना कुछ करते रहते हैं। लोगों का कहना है कि यह ढोंगी तेजस्वी लालू परिवार के नजर में बने रहने एवं मीडिया में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकता है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post