लालू ने पिछड़ा आरक्षण का लाभ समाज को नहीं, परिवार को दिलाया : सम्राट चौधरी

👉

लालू ने पिछड़ा आरक्षण का लाभ समाज को नहीं, परिवार को दिलाया : सम्राट चौधरी



- अखिल भारतीय कश्यप, कहार, निषाद, भोई समन्वय समिति के राष्ट्रीय अधिवेशन में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

- सांसद अजय निषाद को दिया टास्क- समाज को गोलबंद  करने के लिए टोली बनाकर निकलें 

- बोले प्रदेश अध्यक्ष- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीमार, उनको इलाज की जरूरत

विप्र. संवाददाता, मुजफ्फरपुर : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद पिछड़े समाज को आरक्षण का लाभ देने की जगह पहले पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिया। दूसरी बार में बेटी को संसद में भेजा। उसके बाद जब मौका मिला तो एक बेटे को उपमुख्यमंत्री तथा दूसरे बेटे को मंत्री बनाया। ऐसे लोग समाज का क्या भला करेंगे? अखिल भारतीय कश्यप, कहार, निषाद, भोई समन्वय समिति के राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पिछड़े समाज से आने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जब देश की बागडोर संभालने का अवसर मिला तो उन्होंने पहली बार पिछड़ा वर्ग आयोग का गठन किया। उसका पहला चेयरमैन निषाद समाज के बेटे प्रो.भगवानलाल सहनी को बनाया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए चौधरी ने कहा कि वह बीमार चल रहे हैं। उनको इलाज की जरूरत है। 

 बढ़ेगी समाज की राजनीतिक हिस्सेदारी : 

प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि देश में एक निषाद समाज ही है जो अपनी नहीं, दूसरे की नैया पार करता है। शेष केवल अपनी नाव पार करते हैं। बताया कि भगवान रामचन्द्र ने आपको गले लगाया। हम लवकुश समाज के वंशज हैं। आने वाले दिन में निषाद समाज की राजनीतिक हिस्सेदारी बढ़ेगी। इसके साथ सांसद अजय निषाद को टास्क दिया कि वह एक टोली बनाकर निकलें। पूर्व केन्द्रीय मंत्री कैप्टन जयनरायण निषाद के चाहने वाले अपका इंतजार करते मिलेंगे। इससे समाज की एकजुटता के साथ राजनीतिक ताकत भी मिलेगी। 

बताया कि जनसंपर्क टोली में शिक्षाविद अभिभावक प्रो.भगवानलाल सहनी, कैप्टन कमलेश सहनी, नीलम सहनी जैसे नेताओं को शामिल करें। पूरी पार्टी आपके साथ हर जगह पर सहयोग करेगी। इस घोषणा का देश भर से आए निषाद समाज के लोगों ने ताली बजाकर स्वागत किया। बोले जब हमको विधान परिषद में उतराधिकारी चुनने का अवसर मिला तो निषाद समाज से आने वाले हरि सहनी को जवाबदेही दी। इस मौके पर राष्ट्रीय संयोजक राजराम कश्यप, युवा अध्यक्ष नीरज कश्यप, भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार, वरीय नेता रवीन्द्र सिंह, जगन्नाथ ठाकुर, देवाशु किशोर, प्रभात कुमार, किशन चौधरी, बीरेन्द्र सहनी, आदर्श कुमार, प्रवीण सिंह, हरिशंकर भारती आदि ने अध्यक्ष का स्वागत किया। 

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post