लालू और नीतीश के कहने पर सनातन और रामायण का अपमान : साध्वी निरंजन | Ramayan ka Apman

👉

लालू और नीतीश के कहने पर सनातन और रामायण का अपमान : साध्वी निरंजन | Ramayan ka Apman

- मुजफ्फरपुर पहुंची केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सनातन विरोधियों पर जमकर साधा निशाना 

- अखिल भारतीय कश्यप, कहार, निषाद, भोई समन्वय समिति के राष्ट्रीय अधिवेशन में शिक्षा व रोजगार के एजेंडे पर मुहर


विप्र संवाददाता, मुजफ्फरपुर :
अखिल भारतीय कश्यप, कहार, निषाद, भोई समन्वय समिति के राष्ट्रीय अधिवेशन में पहुंची केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सनातन विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म और रामायण के अपमान करने वाले लोगों को सनातनी सबक सिखाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शह पर यह किया जा रहा है। अगर ऐसा नहीं है तो दोनों नेताओं को सामने आकर जवाब देना चाहिए। कहा, मोदी को गाली देते देते अब सनातन पर उतर गए हैं। कांग्रेस भी इस तरह के आरोप प्रत्यारोप से नहीं बच सकती। जनता उनसे भी हिसाब मांगेगी। 

नशा व शराब से समाज बर्बाद 

साध्वी ने निषाद समाज के लोगों से बोलीं, अपने बच्चों को पढ़ाओ, तभी समाज में आगे बढ़ेंगे। आरक्षण का सही लाभ उस समय मिलेगा जब हमलोग शिक्षित होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार पिछड़ा आयोग बनाया और उसके अध्यक्ष निषाद समाज से आने वाले डा भगवान लाल सहनी को बनाया। नशाखोरी व जुआ को समाज के लिए अभिशाप बताया। समाज इससे पीछे है।

वहीं, शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर पर कहा कि वह जिस तरह की टिप्पणी कर रहे, यह ठीक नहीं। भगवान राम ने निषाद राज को गले लगाया था। कहा था कि तुम मम प्रिय भरत सम भाई। भरत जैसे भाई का दर्जा निषाद समाज को दिया था।  साध्वी ने कहा कि बहुत दुख होता है कि विपक्षी मोदी को गाली देते देते सनातन पर उतर गए हैं। इससे पहले उन्होंने कैप्टन निषाद सभागार का उद्घाटन किया। सांसद अजय निषाद ने कहा कि आप समाज के सुख-दुख में साथ रहिए। समाज आपका साथ नहीं छोड़ेगा। मंच संचालन उत्तराखंड के पूर्व मंत्री नीरज कश्यप ने किया। इस मौके पर सांसद मुकेश राजपूत, पूर्व सांसद जयप्रकाश निषाद, पूर्व मंत्री प्रेम कुमार, पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व अध्यक्ष डा भगवान लाल साहनी, कैप्टन कमलेश सहनी, राजाराम कश्यप, गुरु शरण कश्यप, नरेंद्र कश्यप , निषाद संघर्ष मोर्चा के वीरेंद्र सहनी, राकेश कश्यप, पीएन जनार्दन, नीलम कश्यप, नीलम साहनी संत श्याम सुंदर, संत गोपालदास आदि शामिल रहे। 

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post