जन संवाद कार्यक्रम को लेकर तैयारी पूरी 25 व 26 को अनुमंडल पदाधिकारी के देखरेख में कराया जाएगा जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन JANSAMVAD

👉

जन संवाद कार्यक्रम को लेकर तैयारी पूरी 25 व 26 को अनुमंडल पदाधिकारी के देखरेख में कराया जाएगा जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन JANSAMVAD



विप्र.संवाददाता शेरघाटी गया

शेरघाटी अनुमंडल क्षेत्र के विभिन्न 9 प्रखंडों के अलग अलग 2 पंचायतो में   सरकार द्वारा चलाए जा रहे है योजनाओं के क्रियान्वयन कार्यो से संबंधित जानकारी प्राप्त करने और उसके संबंध में आमजनों एवं लाभार्थियों के राय और सलाह जाने के उद्देश्य से जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। शेरघाटी  अनुमंडल पदाधिकारी अनुग्रह नारायण सिंह ने बताया कि 25 एवं 26 सितंबर को शेरघाटी अनुमंडल क्षेत्र के विभिन्न अलग-अलग दो-दो पंचायत में संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें सरकार द्वारा बीते वर्ष से किया जा रहे कार्यों के बारे में विशेष जानकारी ली जाएगी। वहीं जनसंवाद के दौरान सरकार के द्वारा कराए जा रहे कार्यों के बारे मे विशेष जानकारी प्राप्त करते हुए उन्हें पूरा करने व कार्य को सफल करने को लेकर उन्हें कहा जाएगा। उक्त कार्यक्रम को लेकर शेरघाटी अनुमंडल पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी व अंचलाधिकारी भी शामिल रहेंगे।

पदाधिकारी जनता से सीधा संवाद करेगे और ग्रामीणों से सरकार द्वारा कराए जा रहे 20 वर्षो के कार्यो  के बारे में रूबरू होंगे। सरकार द्वारा चलाये जा रहे क्रियान्वयन कार्यो से जनता को कितना लाभ हुआ है और कितना धरातल पर चल रहा है इसके बारे में विशेष जानकारी लिया जाएगा। जैसे नलजल योजना, नाली गली योजना, जल जीवन हरियाली सहित तमाम प्रकार के कार्यों के बारे में जानकारी प्राप्त की जाएगी।

 *जन संवाद कार्यक्रम 25 और 26 सितम्बर को शेरघाटी के श्रीरामपुर व चेरकी में, डोभी के नदरपुर व घोडाघाट में, बाराचट्टी के भलुआ व पतलुका में, मोहनपुर के बुमुआर व अम्बातरी में, गुरुआ के रघुनाथ खाप व सिमरू में, आमस के महुआवां व साँवकला में, बाँके बाजार के बैताल व पन्नियां में, इमामगंज के सलैया व नौडीहा में, डुमरिया के कोल्हुबार व नारायणपुर में आयोजित किया जाएगा। अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि उक्त जनसंवाद कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post