ट्रक और टेम्पो में जोरदार टक्कर के बाद टेम्पो खाई में गिरा, हादसे में कई यात्री घायल ,अस्पताल में भर्ती

👉

ट्रक और टेम्पो में जोरदार टक्कर के बाद टेम्पो खाई में गिरा, हादसे में कई यात्री घायल ,अस्पताल में भर्ती


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के उग्रवाद प्रभावित गोविंदपुर प्रखंड अंतर्गत बिहार- झारखंड की सीमा स्थित दर्शन नाला के पास अनियंत्रित ट्रक ने यात्री से भरे टेम्पो को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने से टेम्पो अनियंत्रित होकर लगभग 15 फीट खाई में जा गिरी। दुर्घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए जिसे इलाज के लिए सभी को सरकारी एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोविंदपुर भेजा गया जहां डॉक्टर के द्वारा सभी का प्राथमिक उपचार किया गया। तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया है। 

ट्रक और टेम्पो में टक्कर:- प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक और टेम्पो दोनों झारखंड दिशा की ओर से गोविन्दपुर आ रहे थे। टेंपो आगे-आगे और उसके पीछे ट्रक आ रहा था। जैसे ही टेम्पो बिहार की सीमा दर्शन नाला के पास प्रवेश किया कि ट्रक ने टेम्पो के पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया जिससे टेम्पो चालक ने नियंत्रण खो दिया और यात्री समेत टेम्पो खाई में जा गिरा। 

सभी घायल अस्पताल में भर्ती:-

 घायलों की पहचान गोविंदपुर निवासी 27 वर्षीय कविता कुमारी और उसके दो वर्षीय पुत्र पीयूष कुमार, सिरदला थाना के 50 वर्षीय केशरी देवी, तेतरिया के 10 वर्षीय कृष कुमार, घुड़मुड़िया के बबीता देवी एवं 10 वर्षीय अंकित कुमार के रूप में हुई है। अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टर रविंद्र विश्वकर्मा ने बताया कि सभी घायल का प्रथम उपचार किया गया, जिसमें तीन को सदर अस्पताल रेफर किया गया है। 

"गोविंदपुर प्रखंड अंतर्गत दर्शन नाला के समीप ट्रक और टेंपो में टक्कर हुई है। हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। घायलों के द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद आगे की कार्रवाई होगी."- राजीव कुमार पटेल, थाना ध्यक्ष:

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post