लोकसभा चुनाव नामांकन के पहले दिन नहीं पहुंचे कोई प्रत्याशी, सूना पड़ा रहा समाहरणालय - Loksabha Chunav

👉

लोकसभा चुनाव नामांकन के पहले दिन नहीं पहुंचे कोई प्रत्याशी, सूना पड़ा रहा समाहरणालय - Loksabha Chunav


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) लोकसभा आम निर्वाचन-2024 को लेकर 20 मार्च से नाम निर्देशन पत्र प्राप्ति व संवीक्षा एवं अभ्यर्थिता वापसी आदि कार्य निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष समाहरणालय में शुरू हो गया। पहले दिन एक भी नामांकन दाखिल नहीं हुआ।

निर्वाचि पदाधिकारी सह जिलाधिकारी आशुतोष कुमार वर्मा नामांकन के लिए अपने कार्यालय कक्ष में जमे रहे। तीन बजे तक एक भी नामांकन दाखिल नहीं हो सका। कोई भी अभ्यर्थी नामांकन के लिए नहीं पहुंचे। 

नामांकन को ले जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा को लेकर नामांकन स्थल के पास पुख्ता इंतजाम किए गए है। समाहरणालय के पास से गुजरने वाले मुख्य सड़क के पास बैरिकेटिंग की गई है। प्रजातंत्र चौक से जवाहर नगर तक की सड़क को बैरिकेटिंग कर दिया गया है। बड़ी वाहनों का प्रवेश को रोक दिया गया है।

प्रमुख दल और गठबंधन के द्वारा अभी तक उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि अभी उम्मीदवारों का ऐलान करने में दो दिन का और वक्त लग सकता है । नवादा से एनडीए प्रत्याशी बीजेपी के होंगे यह तय हो गया है, लेकिन यह तय होना अभी बाकी है कि प्रत्याशी कौन होगा। दूसरी तरफ महागठबंधन की तरफ से अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है की कौन सा दल नवादा से चुनाव लड़ेगा। कांग्रेस और राजद के द्वारा इस सीट की डिमांड की जा रही है । फिलहाल जो स्थिति है उसमें नामांकन की सर गर्मी अगले दो दिन के बाद ही तेज होने की संभावना है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post