बंद मकान से लाखों का जेवरात व नगदी की चोर

👉

बंद मकान से लाखों का जेवरात व नगदी की चोर


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र में बंद मकान क़ो चोरों ने निशाना बनाया । मकान से सोने -चांदी के जेवरात समेत नगदी ले उड़े। घटना जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र के विक्कू गांव का है । दिलीप सिंह के सुनसान घर को चोरों ने निशाना बनाया और घर का ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया। 

घटना में  उनके घर से 25 भर सोना,पांच किलो चांदी के जेवरात के अलावा 50 हजार रुपये नकदी की चोरी कर चोर भाग गया।घटना बुधवार देर रात की बतायी जा रही है। 

गुरुवार को घटना की सूचना गृहस्वामी दिलीप कुमार की पत्नी माधुरी देवी को मिलने पर गांव पहुंचकर हालत देखकर हतप्रभ रह गई। घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर एएसआई कृष्ण कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और बारीकी से मामले की छानबीन की।

पीड़ित माधुरी देवी ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर घटना का उद्भेदन करने की मांग की है। उन्होंने बताया कि बीतें दस मार्च 2024 को नरहट थाना क्षेत्र के  हाज़ीढाव गांव स्थित अपने मायके  गई हुई थी। इसी बीच गुरुवार सुबह के समय पड़ोसी  का फोन आया कि उसके घर के ताले टूटे हुए हैं और सामान बिखरा पड़ा है।  सूचना मिलने पर गांव पहुंचीऔर घर में प्रवेश की,तब देखा कि चोरों ने पूरा घर को खंगाला है। मकान के सभी ताले तोड़े हुए थे। निरीक्षण के दौरान देखा गया तो कमरे में रखा दीवान पलंग से  50 हजार रुपए नकदी के अलावा 25 भर सोने ,पांच किलो चांदी के जेवरात को चुरा लिया है।अनुमानित लाखों रुपए के गहने की चोरी हुई है। घटना की सूचना  पुलिस को दी। 

पीड़िता द्वारा कहा गया कि उनके  पति झारखंड राज्य के रामगढ़ में कोचिंग संस्थान चलाते हैं, वही पुत्र आईबी में कार्यरत हैं। 

थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद ने बताया कि आवेदन के आलोक में पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post