मेरा अपहरण नहीं, बल्कि प्रेमी के साथ भागकर की हूं शादी, सोशल मीडिया पर युवती ने किया वीडियो वायरल

👉

मेरा अपहरण नहीं, बल्कि प्रेमी के साथ भागकर की हूं शादी, सोशल मीडिया पर युवती ने किया वीडियो वायरल





-पुत्री ने किया अंतर्जातीय प्रेम विवाह , पिता ने अपहरण का दर्ज कराया रखा है मुकदमा

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के उग्रवाद प्रभावित रजौली थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर शादी रचा ली है। शादी के बाद लड़की ने खुद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल कर अपनी मर्जी से अपने पसंद के लड़के से शादी करने की बात कह रही है। वीडियो में लड़की ने अपना परिचय फरका बुजुर्ग पंचायत की पहवाचक गांव निवासी आंनद कुमार की पुत्री प्रियंका भारती उर्फ गुड़िया बता रही है।वायरल वीडियो में लड़की कह रही है कि वह खनपुरा गांव निवासी अनिल सिंह के पुत्र बिक्रम राज उर्फ राजा के साथ विगत कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच लड़की ने अपने घर में अंतरजातीय विवाह करने की बात कही,तो परिजनों ने शादी करने से इंकार कर दिया। इसी दौरान लड़की एवं लड़के ने घर से भागकर शादी कर ली।

वायरल वीडियो में लड़की यह भी कह रही है कि उसके पिता द्वारा उसके प्रेमी जो कि शादी के बाद पति बन चुका है,उसके विरुद्ध थाना में अपहरण का केस दर्ज करवाया है।जिसको लेकर नवादा पुलिस अधीक्षक एवं थानाध्यक्ष से किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई नहीं करने की अपील कर रही है।

क्या है मामला :- लड़की अपने परिजनों के साथ पढ़ाई आदि को लेकर रजौली के सिनेमा हॉल वाली गली में रहा करती थी। इसी बीच बगल के एक लड़के से दोस्ती हुई जो प्यार में बदल गया।लड़की के परिजन इससे बेखबर थे। इस बीच  29 फरवरी को लड़की किसी काम से घर से बाजार करने  निकली किन्तु शाम तक जब वापस नहीं लौटी तो परिजन परेशान होकर इधर-उधर पता लगाने लगे। कुछ पता नहीं चला।प्रेम प्रसंग के बारे में पता चलने के बाद प्रेमी के घर जाकर अपनी बेटी की तलाश करने लगे तो प्रेमी के परिजनों ने कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं दी।जिसके बाद लड़की के पिता ने कथित प्रेमी एवं उसके परिजनों के विरुद्ध थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया।

कहते हैं थानाध्यक्ष :-  इस बाबत थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि लड़की के पिता द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है । एसआई गौतम कुमार द्वारा अनुसंधान के क्रम में मामला प्रेम प्रसंग का बताया गया। इस बीच लड़की का एक वीडियो वायरल हुआ है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों बालिग हैं और शादी भी कर लिए हैं। हालांकि थाना में केस दर्ज है,जिसको लेकर लड़की का बयान न्यायालय में दर्ज करना आवश्यक है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post